Home अपडेट टेस्ट ड्राइव की बात कहकर उड़ा ले गया कार, तलाश में जुटी...

टेस्ट ड्राइव की बात कहकर उड़ा ले गया कार, तलाश में जुटी पुलिस

बिलासपुर. ऑटो डील के मैनेजर को कार टेस्ट ड्राइव करने देना महंगा पड़ गया। ग्राहक बनकर आये आरोपी ने मैनेजर को मास्क नहीं पहनने पर टोक के हमदर्दी दिखाई, फिर जैसे ही वो मास्क खरीदने कार से नीचे उतरा आरोपी कार लेकर ही फरार हो गया है।

पूरा मामला जिले के सिरगिट्टी थाना इलाके का है। पुलिस अब इस अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। वहीं आरोपी ऑटो डील की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है। फिलहाल पुलिस इस शातिर चोर की तलाश कर ही है। आरोपी तिफरा ओवर ब्रिज डीपीएस स्कूल के पास ऑटो डील की दुकान में कार खरीदने आया था। इस दौरान उसने यहां के मैनेजर संदीप भोसले से मुलाकात की और अपने मां के लिए कार खरीदने की बात कही । इसके बाद संदीप ने आरोपी को कार दिखाया, जिस पर आरोपी ने उस कार का टेस्ट ड्राइव करने के लिए कहा।

इसके बाद संदीप ने उसे कार का चाबी सौंप दी और खुद ड्राइविंग सीट की बगल सीट में बैठ गया। मगर यहां संदीप से ये गलती हुई कि उसने मास्क नहीं लगा रखा था। जिसका फायदा आरोपी ने उठाया और उसे बस स्टैंड के पास कार रोककर कहना लगा कि मास्क लगालो भाई रिस्क क्यों लेना। जिसके बाद संदीप जैसे ही कार से बाहर मास्क खरीदने निकला आरोपी कार लेकर फरार हो गया। जिस पर दुकान के संचालक ने आरोपी के खिलाफ सिरगिट्टी थाने में केस दर्ज कराया है। अब आरोपी की तलाश की जा रही है।

NO COMMENTS