Home विशेष शराब के नशे में धुत्त युवक ने पड़ोसी महिला पर केरोसीन डालकर...

शराब के नशे में धुत्त युवक ने पड़ोसी महिला पर केरोसीन डालकर लगाई आग

छत्तीसगढ़ के कोरबा में जरा से विवाद के चलते शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने रविवार देर शाम पड़ोस में रहने वाली महिला पर केरोसीन डालकर आग लगा दी। महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर देख बिलासपुर स्थित सिम्स रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

– जानकारी के मुताबिक, सारी घटना कोरबा के सीतामढ़ी बस्ती की है। बस्ती की यादव चाल में किराये पर रहने वाला सोनू महंत रविवार शाम शराब के नशे में घर पहुंचा। इस दौरान उसका पड़ोस में रहने वाली सीमा यादव से विवाद हो गया। आरोप है कि पहले तो सोनू ने गाली-गलौच की, फिर घर से केरोसीन लेकर आया और महिला पर डालकर आग लगा दी।

– महिला ने किसी तरह से खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटों में घिर गई। इस दौरान सीमा की 11 वर्षीया बेटी भारती भी वहीं मौजूद थी। मां को जलता देख भारती ने उसे बचाने के लिए लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोई आगे नहीं आया।

– किसी तरह से उसने खुद ही प्रयास कर आग बुझाई तो लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। इस बीच पुलिस भी सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच गई। कोतवाली थाना प्रभारी चंद्र शेखर बारीक ने बताया कि बयानों के आधार पर पुलिस ने इसे हत्या का प्रयास माना है।

– आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है। उधर, आरोपी के पत्नी सविता का कहना है कि उसका पति निर्दोष है। उसे फंसाया जा रहा है। आरोपी और सविता ने लव-मैरिज की है और यहां वे किराए के मकान में रहते हैं।

NO COMMENTS