Home अपडेट बिलासपुर जिले में 40 संक्रमित, पूर्व मंत्री व मेयर के समर्थक समेत...

बिलासपुर जिले में 40 संक्रमित, पूर्व मंत्री व मेयर के समर्थक समेत शहर में 31 मरीज

बिलासपुर– कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बुधवार को जिले में 40 नए मरीज मिले हैं। जिनमें पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के समर्थक और महापौर रामशरण यादव के रिश्तेदार समेत 31 मरीज शहर के हैं, तो 9 मरीज ग्रामीण क्षेत्रों से मिले है। इनमें 3 साल के बच्चे से लेकर 65 वर्षीय बुजुर्ग तक 29 मेल और 11 फीमेल मरीज शामिल हैं।

बुधवार को मध्यनगरी चौक के पास रहने वाला पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का 34 वर्षीय समर्थक संक्रमित पाया गया है। वहीं, विद्यानगर में रहने वाला महापौर का समर्थक व एक रिश्तेदार भी चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा एसईसीएल गार्डन के पीछे बहतराई में रहने वाले 34 वर्षीय पुरुष, अभिलाषा परिसर तिफरा निवासी 70 साल के बुजुर्ग, 50 वर्षीय महिला और तीन साल के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव है। क्रांतिनगर में 35 साल की महिला और तीन साल के बच्चे संक्रमित पाए गए हैं। सरकंडा के बघवा मंदिर के पास रहने वाले छह लोग संक्रमित मिले हैं। सभी पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। देवरीखुर्द निवासी 12 साल की बच्ची और आठ का बच्चा, प्रथम हॉस्पिटल में काम करने वाली 20 वर्षीय युवती, देवरीखुर्द में 38 वर्षीय महिला, विद्यानगर में 63 वर्षीय बुजुर्ग, नेहरू नगर में 62 वर्षीय बुजुर्ग, महामंद में 40 वर्षीय पुरुष, ड्रीम सिटी में 38 महिला, आरपीएफ कॉलोनी में 28 युवक, सूर्या विहार में 56 पुरुष, हेमूनगर में 49 वर्षीय पुरुष, शंकरनगर में 35 वर्षीय पुरुष, रामा ग्रीन सिटी में 48 वर्षीय पुरुष और तिफरा में 53 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा सकरी और सिरगिट्टी में भी संक्रमित मिले हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों से मिले 9 संक्रमित

बुधवार को जिले के तीन ब्लॉक से 9 नए संक्रमित मरीज मिले है। जिनमे मस्तूरी ब्लॉक के दो गांव से 6 ग्रामीण कोरोना की चपेट में आए है। ग्राम लोहर्सी और दलदली से आए इन मरीजो में एक 42 साल की महिला सहित बाकि के पांच पुरुष है। जिनकी उम्र क्रमश 20,22,24,47,15 है। इसके अलावा रतनपुर से 23 साल के युवक के साथ बिल्हा ब्लॉक के 43 साल का व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है।

NO COMMENTS