Home अपडेट मिनीमाता नगर के असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो ‘आप’...

मिनीमाता नगर के असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो ‘आप’ करेगी तेज आंदोलन

पैदल मार्च करते हुए सिविल लाइन थाना पहुंचे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता।

बिलासपुर। मिनीमाता नगर में अराजकता फैलाने वाले तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए आम आदमी पार्टी ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि वह कार्रवाई नहीं करती है तो पार्टी की ओर से आंदोलन तेज किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला के नेतृत्व में शनिवार को मिनी माता के निवासियों ने अंबेडकर चौक से सिविल लाइन थाने तक पदयात्रा की और पुलिस को ज्ञापन सौंपा।

बस्ती के संतोष बंजारे, रुखसार, आदि ने बतायाकि मोहल्ले में करीब 15 लोगों का एक समूह है जिन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। इसके कारण पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती, बार-बार उसे छोड़ दिया जाता है। इसके चलते आपराधिक प्रवृत्ति के इन लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है। बस्ती को कुछ लोगों ने जुआ, शराब व अपराध का अड्डा बना रखा है। इससे यहां की जनता खासकर महिलाओं में बड़ा आक्रोश है। लड़कियों का बस्ती से निकलना दूभर हो चुका है। बस्ती की सुंदरी साहू व देवकुमारी ने कहा कि पुलिस का यही रवैया रहा तो भविष्य में कोई भी बड़ी अप्रिय घटना घट सकती है। बस्ती को अपराधिक तत्वों से बचाना होगा। आम आदमी पार्टी ने सारी समस्याओं को सुनकर सिविल लाइन थाने के टीआई को ज्ञापन देने का कार्यक्रम शनिवार को रखा था। सिविल लाइन थाने में प्रदर्शन के दौरान पार्टी के कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह चावला भी उपस्थित थे।

पार्टी ने चेतावनी दी है कि यदि एक दो दिन के भीतर ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो एसपी के पास जाकर शिकायत करेंगे। इस पर भी हल नहीं निकलता है तो बड़ा आंदोलन करेंगे। प्रदर्शन के दौरान 100 से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए।

NO COMMENTS