Home अपडेट नाबालिग का पहले कराया गर्भपात, दूसरी बार समाज की दुहाई देकर दिया...

नाबालिग का पहले कराया गर्भपात, दूसरी बार समाज की दुहाई देकर दिया धोखा

सिरगिट्टी, बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त में नाबालिग से रेप का आरोपी।

सिरगिट्टी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के चार घंटे के भीतर किया आरोपी को गिरफ्तार

बिलासपुर। शादी का झूठा आश्वासन देकर सालभर तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद आरोपी मुकर गया। इस बार नाबालिग किशोरी दो बार गर्भवती भी हो गई और एक बार गर्भपात भी करा दिया। पीड़िता की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने घर से फरार आरोपी पवन कौशिक को चार घंटे के भीतर एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया।

सिरगिट्टी थाने में आज पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि वह दोना पत्तल बनाने की एक दुकान में काम करती थी आरोपी भी वहीं काम करता था। उसके साथ जुलाई 2019 में परिचय बढ़ने के बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। आरोपी ने पिछले साल होली के बाद 29 मार्च 2020 को अपने प्लाट में बुलाया और शादी का भरोसा देते हुए शारीरिक सम्बन्ध बनाया। फिर वे लगातार मिलने लगे, जिससे किशोरी, गर्भवती हो गई। आरोपी ने तब कहा कि शादी से पहले बच्चे का पैदा होना ठीक नहीं रहेगा। उसने उसे कुछ दवाईयां खाने को दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद वह फिर सम्बन्ध बनाने लगा। जनवरी माह में वह फिर गर्भवती हो गई। आरोपी तब अपनी बात से मुकर गया और कहा कि वह अपने समाज में ही किसी से शादी करने के लिये लड़की की तलाश कर रहा है। पीड़िता ने यह बात अपने घर में बताई। इसके बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी के विरुद्ध धारा 376 (2) ढ, 313 आईपीसी तथा धारा 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया। थाना प्रभारी फैजूल होदा शाह ने एक टीम को आरोपी के गांव रवाना किया। वह घर से गायब था। पता चला कि वह जांजगीर में अपने एक रिश्तेदार के घर पर रुका है। टीम ने एफआईआर दर्ज होने के चार घंटे के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस टीम में एएसआई जीवन जायसवाल, सीता साहू, प्रधान आरक्षक प्रवीण पांडेय व अन्य शामिल थे।

NO COMMENTS