Home अपडेट एसडीओपी अटैच, 2 जवान निलंबित, संसदीय सचिव के भाई से पिटाई पर...

एसडीओपी अटैच, 2 जवान निलंबित, संसदीय सचिव के भाई से पिटाई पर भाजपा ने किया था चक्काजाम

वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने कर दिया था चक्काजाम

जशपुर । जिले के बगीचा में जिला पंचायत सदस्य भाजपा नेता गेंद बिहारी सिंह को पुलिस हिरासत में पीटने का वीडियो सामने आने के बाद एसडीओपी को मुख्यालय अटैच कर दिया गया। साथ ही दो आरक्षक निलंबित कर दिए गए हैं। गेंद बिहारी कांग्रेस विधायक और संसदीय सचिव और विधायक चिंतामणि महाराज के भाई हैं।

घटना मंगलवार की है। बगीचा के एसडीओपी शेर बहादुर सिंह जमीन के किसी विवाद की जांच करने के लिए दुर्गापारा पहुंचे थे। इसी दौरान जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता गेंद बिहारी सिंह भी वहां पहुंच गए। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद एसडीओपी ने गेंद बिहारी सिंह को हिरासत में ले लिया। इस बीच का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें पुलिस कर्मी गेंद बिहारी को बलपूर्वक पुलिस की गाड़ी के भीतर धकेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए और वह नारेबाजी करते हुए थाना पहुंचे। उन्होंने एसडीओपी पर मारपीट और दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग पर बगीचा बतौली मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी डी रविशंकर और एएसपी उमेश कश्यप बगीचा पहुंचे। डीआईजी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बात की। इसके बाद डीएसपी शेर बहादुर सिंह को एसपी कार्यालय जशपुर में अटैच कर दिया गया। इसी मामले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल 12 वीं वाहिनी के जवान राजकुमार मनहर और संतोष उपाध्याय को निलंबित कर पुलिस लाइन में अटैच किया है।

NO COMMENTS