Home अपडेट ईयरफोन लगाकर देर रात कर रही थी बात, पति ने मौका पाते...

ईयरफोन लगाकर देर रात कर रही थी बात, पति ने मौका पाते ही गला दबाकर मार डाला

पत्नी की हत्या का आरोपी रतनपुर पुलिस की गिरफ्त में।

बिलासपुर। देर रात तक मोबाइल फोन पर ईयर फोन लगाकर बात कर रही पत्नी को मौका पाते ही पति ने तकिये से गला दबाकर मार डाला। आरोपी को कुछ ही घंटों में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक एक मई को ग्राम निरतू की 35 वर्षीय लखेश्वरी की मौत होने की खबर उनके मायके वालों को सुबह 8 बजे उसके बेटे तारकेश ने फोन पर दी। जब मायके वाले सीपत से वहां पहुंचे तो देखा कि लखेश्वरी के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है। उसके चेहरे व कान में खून के निशान थे। उन्होंने अंतिम संस्कार रुकवा दिया और हत्या की आशंका में रतनपुर पुलिस को खबर की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पति, क्रेडा में टेकनीशियन, घनश्याम ठाकुर (48 वर्ष) से दो दिन तक पूछताछ की। आखिरकार आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

उसने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी। वह देर रात तक मोबाइल फोन पर बात करती रहती थी और मना करने पर भी नहीं मानती थी। 30 अप्रैल की रात 9.30 बजे भी वह ईयर फोन लगाकर काफी देर तक किसी से बात करती रही। तब उसने उसकी हत्या का मन बना लिया। उसका बेटा तारकेश कमरे में सोफे पर सोया था। रात 12 बजे जब पत्नी गहरी नींद में थी तो उसने उठकर सिर की तरफ जाकर पत्नी का गला तकिये से दबोच दिया। इस बीच उसने छटपटाते हुए छुड़ाने की कोशिश की जिससे उसके चेहरे में चोट भी आ गई। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

NO COMMENTS