Home अपडेट अनवर ढेबर गिरफ्तार, मेयर एजाज को दफ्तर बुलाकर ईडी फिर कर रही...

अनवर ढेबर गिरफ्तार, मेयर एजाज को दफ्तर बुलाकर ईडी फिर कर रही पूछताछ  

अनवर ढेबर गिरफ्तार।

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय ने कोल कारोबारियों के बाद शराब कारोबारी और राजनेताओं के करीबियों पर कार्रवाई अब और तेज कर दी है। इसी क्रम में महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई अनवर ढेबर को कल रात एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर महापौर एजाज ढेबर से भी ईडी अपने दफ्तर में पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ईडी ने तीन दिन पहले अनवर ढेबर को समन भेजा था। ईडी ने बीती रात को अनवर को वीआईपी रोड स्थित एक निजी होटल से देर रात सोते से उठाकर गिरफ्तार किया। इधर जानकारी मिली है कि मेयर को फिर से पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया है। ढेबर बंधुओं से पूछताछ शराब कारोबार से जुड़ा बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक शराब के कारोबार में आबकारी अधिकारियों के साथ मिलकर अवैध कमाई और मनी लॉंड्रिग की शिकायत पर ईडी जांच कर रही है। कुछ ठोस सबूत मिलने के बाद यह कार्रवाई की जा रही है।

अनवर ढेबर को शनिवार को रायपुर कोर्ट  में पेश किया गया। अदालत से ढेबर को लेकर रिमांड की मांग की गई है। इस समय सीआरपीएफ जवानों की सुरक्षा के बीच कोर्ट परिसर में सुनवाई चल रही है।

हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने मार्च में महापौर ढेबर के घर और ऑफिस में छापा मारा था। मामले में लगातार पूछताछ और जांच की जा रही थी। महापौर एजाज ढेबर को आज फिर ईडी ने अपने दफ्तर बुलाया है। दोपहर में उनसे पूछताछ की जा रही है।

NO COMMENTS