Home अपडेट लव जिहाद के विराध में सड़कों पर उतरा बजरंग दल, दोषियों पर...

लव जिहाद के विराध में सड़कों पर उतरा बजरंग दल, दोषियों पर की कार्रवाई की मांग

रायपुर। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल सड़कों पर उतर आए हैं. राजधानी रायपुर में फायरब्रिगेड चौक पर कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और निकिता के हत्यारों को फांसी देने की मांग की. इस दौरान काफी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं. प्रदर्शन के बाद कलेक्टोरेट में ज्ञापन सौंपा.

विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने एक स्वर में आवाज बुलंद करते हुए कहा निकिता के हत्यारों पर सरकार जल्द कार्रवाई करे. कड़ी सजा नहीं मिलने पर अपराधियों का हौसला बढ़ेगा, जिससे ऐसी वारदातें होती रहेंगी.

ऐसे में इन दुराचारियों और लव जिहाद करने वाले लोगों के खिलाफ फांसी की सजा हो ताकि अन्य लोग मासूम बेटियों के जीवन से खिलवाड़ न कर सकें. वही रैली में जाते वक्त युवक सहित युवतियों ने भी जमकर नारेबाजी की और निकिता के हत्यारों के विरोध में सरकार से उन्हें फांसी देने की मांग की. वही सभी लोग समूह के साथ ज्ञापन देनें कलेक्टर के पास पहुंचे, जहां राष्ट्रपति के नाम विहिप के पदाधिकारियों के साथ बजरंग दल और दुर्गावाहिनी की युवतियों ने ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान विश्व हिंदु परिषद के प्रदेश संयोजक घनश्याम चौधरी , रवि वादवानी , ऋषि मिश्रा , प्रदेश शयोजिका मिनी पांडे , हरदीप सिंह सैनी , अंकित द्विवेदी , राहुल राय , बंटी कतरे , योगेश ठाकुर , विशेष विद्रोही , वीरेंद्र साहू सहित हजारों लोग मौजूदगी रहे.

NO COMMENTS