Home अपडेट ‘बावरा मन’ का संगीत सफर उमंग-20 जारी….,आज देबाशीष घटक और रविवार को...

‘बावरा मन’ का संगीत सफर उमंग-20 जारी….,आज देबाशीष घटक और रविवार को शुक्ति विस्वास के सुरों से सजेगी महफिल

बावरा मन, फेसबुक लाइव के कलाकार।

बिलासपुर। कोविड-19 के विरुद्ध ‘बावरा-मन’ का संगीत सफर उमंग-20 जारी है। प्रति शनिवार और रविवार को बावरा मन के ही सदस्य-कलाकार संस्कारधानी- बिलासपुर से अपने-अपने घरों से ऑनलाइन फेसबुक-लाइव के जरिये गीत-संगीत की दिलकश प्रस्तुतियां दे रहे हैं ।

शनिवार 18 जुलाई को शाम 7 बजे सातवीं कड़ी के तहत शहर के मशहूर आर्किटेक्ट इंजीनियर देबाशीष घटक अपनी धर्मपत्नी मीता और दो नौजवान पुत्रों देवांश और देवम् के साथ भारतीय सिने संगीत के नये-पुराने सुमधुर गीतों को पेश करेंगे।

रविवार की शाम 7 बजे से ‘बावरा मन’ की सदस्य, स्वर-कोकिला शुक्ति विस्वास अपने सरस गीतों की सुरभि बिखेरेंगी। ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन की सुगम संगीत कलाकार शुक्ति के साथ उनकी होनहार सुपुत्रियाँ आयुषी और श्रेयोशी भी रहेंगीं। खैरागढ़ संगीत विश्वविध्यालय से संगीत विशारद की उपाधि प्राप्त शुक्ति संभावनाओं से भरपूर गायिका हैं। उन्हें नवभारत नारी शक्ति सम्मान से भी विभूषित किया गया है। आप छत्तीसगढ़ी फिल्म “बेलबलही टूरी” में पार्श्व गीत गा चुकी हैं। कुछ हिन्दी मूवीज़ और टेली फिल्मों में भी उनकी आवाज़ शीघ्र ही सुनने को मिलेगी ।

सांस्कृतिक संस्था बावरा मन के अध्यक्ष पी॰ रामाराव और सचिव राजेश दुआ ने कहा है कि दोनों कलाकार-परिवारों के एकल, युगल और समूह गीतों को सुनना अभूतपूर्व अनुभव होगा । उन्होने कहा कि इस यादगार और ऐतिहासिक कार्यक्रम ‘उमंग-20’ का आनंद नीचे दिये जा रहे “लिंक” में जाकर लाइक  कर लिया जा सकता है ।

https://www.facebook.com/BAWARAMANN2019/

NO COMMENTS