Home अपडेट बिलासपुर ब्लू की लगातार चौथी जीत, जशपुर को 7 विकेट से हराकर...

बिलासपुर ब्लू की लगातार चौथी जीत, जशपुर को 7 विकेट से हराकर एलिट ग्रुप में जगह बनाई

बिलासपुर की सीनियर क्रिकेट टीम ने जशपुर को हराया।

सीनियर T20 इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर टी-20 इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें गुरुवार को बिलासपुर ब्लू और जशपुर के मध्य मैच रायपुर के अंतराष्ट्रीय मैदान में खेला गया।

इसमें बिलासपुर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और जशपुर को पहले बल्लेबाज़ी करने दिया। जशपुर टीम 19.5 ओवर में 98 रन बनाकर आउट हो गई। जशपुर से अभिषेक सिंह ने 25 रन, प्रभात आनंद ने 16 रन और शाहिल शर्मा ने 11 रनों का योगदान दिया।

बिलासपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदिल अहमद और वासुदेव बरेठ ने तीन-तीन विकेट प्राप्त किए। इम्तियाज खान ने दो विकेट मयंक यादव और शुभम यादव ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

बिलासपुर ने 99 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.2 ओवर में 3 विकेट खोकर 103 बना लिए। बिलासपुर की शुरुआत बहुत खराब रही प्राराभिक बल्लेबाज मयंक यादव और साहिल पुरी गोस्वामी जल्दी आउट हो गए। इसके पश्चात कप्तान नावेद अली और सनी पांडे के मध्य तीसरे विकेट के लिए 74 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई जिसमें नावेद अली  ने नाबाद 31 रन बनाए। सनी पांडे ने 43 रनों का योगदान दिया। इसके पश्चात् रोहित नेतानी ने अंत में आकर तेजी से बल्लेबाजी करते हुए  21 रन बनाए। जशपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए श्रेयम सुंदरम और प्रशांत साईं ने एक एक विकेट प्राप्त किए। इस तरह बिलासपुर ब्लू ने जशपुर को 7 विकेट से शिकस्त देकर ब्लू एलिट ग्रुप में अपना स्थान पक्का किया। सीनियर टी -20 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप मैच 28 अगस्त से रायपुर और कांकेर में खेल जायेगा। यह जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने दी।

NO COMMENTS