Home अपडेट कोरोना से निपटने में छत्तीसगढ़ सरकार विफल, आज चुनाव हुए तो भाजपा...

कोरोना से निपटने में छत्तीसगढ़ सरकार विफल, आज चुनाव हुए तो भाजपा की सरकार बनेगी-अरुण साव

मरवाही में पत्रकारों के बीच बिलासपुर के सांसद अरुण साव।

गौरेला पेंड्रा मरवाही।  मरवाही पहुंचे बिलासपुर सांसद अरुण साव ने फारेस्ट रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भूपेश बघेल के डेढ़ साल के कार्यकाल से त्रस्त हो गई है। यदि अभी चुनाव हुए तो भाजपा स्पष्ट बहुमत से जीतेगी।

साव ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार गम्भीर नहीं है। छत्तीसगढ़ में महामारी अब तेजी के साथ फैल रहा है। राज्य के विभिन्न कोरोनटाइन सेंटर्स की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है। सरकार ने इस लड़ाई में अपने फंड का एक रुपया अभी तक खर्च नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की कोरोना वायरस की लड़ाई व उनके द्वितीय कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर सरकार के विकास कार्यों के मंत्र को घर-घर पहुंचना उनका प्रमुख उद्देश्य है। गौरेला पेंड्रा मरवाही में जिला अध्यक्ष की नियुक्ति के सवाल पर उन्होंने कहा कि नये प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव हो गया है। शीघ्र ही भाजपा इसे संगठनात्मक जिला घोषित करेगी।

साव ने मरवाही रेस्ट हाऊस में गौरेला, पेंड्रा व मरवाही के पत्रकारों का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि  कोरोना संक्रमण काल में पत्रकार अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं और आम जन तक खबर पहुंचा रहे हैं।  पत्रकार बन्धुओं ने इस विपरीत समय में जनता को जागरूक करने का जो प्रयास किया है उसके लिये वे केंद्र तथा भाजपा की ओर से अभिनन्दन तथा सभी का आभार व्यक्त करते हैं। पत्रकार बन्धुओं का ही प्रयास है कि आज विश्व के अन्य विकसित देशों की अपेक्षा भारत में बहुत कम कोरोना संक्रमण हुआ है।

साव के साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत, कल्लू राजपूत, अर्चना पोर्ते, समीरा पैकरा, बृजलाल राठौर, विष्णु अग्रवाल, शंकर कंवर, रामजी श्रीवास, किशन सिंह ठाकुर, आयुष मिश्रा, योगेंद्र नहरेल, किशन सिंह, गोविंद गुप्ता, नीरज जैन, डॉ शिवप्रताप राय, राजा उपेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे। विधानसभा उप-चुनाव को देखते हुये उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए उन्हें संगठनात्मक टिप्स भी दिए। इसके पूर्व वे बसंतपुर, झाबर, कोटमी, मरवाही व इसके बाद चंगेरी बेरियर में जाकर कोरोना वारियर्स का सम्मान किया। (रिपोर्ट-सुमित जालान)

NO COMMENTS