Home अपडेट हत्या की वारदात के बाद एसपी ने भनवारटंक में बनाई मंदिर रक्षा...

हत्या की वारदात के बाद एसपी ने भनवारटंक में बनाई मंदिर रक्षा समिति, शराबखोरी व असामाजिक तत्वों पर होगी कड़ाई

भनवारटंक मंदिर परिसर में पुलिस अधीक्षक बिलासपुर प्रशांत अग्रवाल बैठक लेते हुए।

बिलासपुर। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने आज मरहीमाता मंदिर भनवारटंक पहुंचकर वहां पर्यटकों की सुरक्षा व कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिये ग्रामीणों व मंदिर समिति के सदस्यों के साथ बैठक ली। इसके लिये एक समिति गठित की गई है और जवानों की तैनाती बढ़ाने का निर्णय भी लिया गया है।

बीते रविवार को यहां पहुंचे मध्यप्रदेश के कुछ असामाजिक तत्वों ने शराब पीकर बिलासपुर के करण रात्रे और उसके परिवार वालों पर हमला कर दिया था। इस घटना में करण की मौत हो गई थी तथा तीन महिलायें घायल हो गईं।

पुलिस अधीक्षक ने आज यहां पहुंचकर मंदिर समिति, क्षेत्र के ग्रामीणों व राजस्व तथा पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक ली। मंदिर समिति ने बताया कि रविवार को भीड़ में कुछ असामाजिक तत्व पहुंचते हैं। वे शराब का सेवन कर विवाद करते हैं। पुलिस अधीक्षक ने मांग के अनुरूप रविवार को पुलिस बल तैनात करने कहा है। अवैध शराब, सार्वजनिक रूप से शराब सेवन को प्रशासन और मंदिर प्रबंधन हतोत्साहित करेगा। एक 20 सदस्यीय मंदिर रक्षा समिति बनाई गई, जो पुलिस के साथ सहयोग करेंगे।

उक्त बैठक में एएसपी ग्रामीण संजय ध्रुव, कोटा एसडीएम आनंद तिवारी, कोटा एसडीओपी रश्मित कौर चावला, बेलगहना के तहसीलदार, कोटा के थाना प्रभारी, बेलगहना चौकी प्रभारी, मंदिर समिति के सदस्य व क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।

NO COMMENTS