Home अपडेट बिलासपुर: चाकू की नोक पर लोगों को धमका रहा था युवक, पुलिस...

बिलासपुर: चाकू की नोक पर लोगों को धमका रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. क्राइम के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. बिलासपुर में पुलिस अधिकारी के निर्देश पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. पुलिस लगातार थाना क्षेत्र के चौक चौराहे और प्रमुख स्थानों पर पैनी नजर रखे हुए है. इसी कड़ी में सोमवार की रात हिर्री पुलिस ने बिल्हा चौक के पास से चाकू लेकर लोगों को धमका रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है

पुलिस केआला अधिकारियों के निर्देश के बाद हिर्री पुलिस इन दिनों अपराध नियंत्रण की दिशा में काम कर रही है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए थाना स्तर पर टीम भी गठित की गई है. जिसमें तैनात पुलिसकर्मी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच रहे हैं. सोमवार को दूकानदार की सूचना पर पुलिस ने चाकू के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम मनहरण उर्फ अज्जू बताया जा रहा है. जो चाकू की नोक पर लोगों को धमका रहा था. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

आरोपियों की धरपकड़ के लिए चलाया जा रहा अभियान

हथियार रखकर घूमने वालों, चाकूबाजी करने वालों, रिहायशी कॉलोनियों के आसपास देर रात तक अड्डा जमाने वालों और नशे का काला कारोबार करने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है.

NO COMMENTS