Home अपडेट कोटा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन, प्रत्याशी साव ने कहा- आज से मैं...

कोटा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन, प्रत्याशी साव ने कहा- आज से मैं आपकी हर समस्या का समाधान हूं

गोबरीपाट कोटा में भाजपा प्रत्याशी अरुण साव कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए।

बिलासपुर। कोटा विधानसभा क्षेत्र के गोबरीपाट में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रत्याशी अरुण साव ने कहा है कि मैं एक सामान्य सा कार्यकर्ता हूं। संघ का अनुशासन मेरे संस्कारों में है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् व भारतीय जनता युवा मोर्चा में ब्लॉक से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक काम करने का अनुभव है। पार्टी के आदेश पर आप सबकी सेवा करने के लिए आप सबके बीच हूं। आज से आपकी हर समस्या का मैं समाधान हूं।

साव ने कहा कि उच्च न्यायालय में उप महाधिवक्ता पद पर रहते हुए मैंने लोगों को न्याय दिलाने की हरसंभव कोशिश की है। यदि सांसद के रूप में मुझे काम करने का मौका मिला तो कोटा विधानसभा का एक-एक कार्यकर्ता सांसद होगा।

गोबरीपाट में यह सम्मेलन बुधवार को रखा गया था, जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए। उन्होंने भाजपा को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का संकल्प लिया।

सम्मेलन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, पूर्व मंत्री एवं कलस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र सवन्नी, मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी व कोटा विधानसभा के प्रत्याशी रहे काशीराम साहू ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

NO COMMENTS