Home अपडेट BREAKING : मरवाही उपचुनाव : JCCJ नेता प्रशांत गुप्ता ने छोड़ा जोगी...

BREAKING : मरवाही उपचुनाव : JCCJ नेता प्रशांत गुप्ता ने छोड़ा जोगी का साथ , कांग्रेस में हुए शामिल

पेंड्रा । छत्तीसगढ़ के मरवाही विधानसभा सीट पर उपचुनाव को महज 18 दिन ही शेष हैं. इस बीच प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है. चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को झटके पर झटके मिल रहे हैं. उनके कई नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ कांग्रेस से हाथ मिला लिया है. इसी कड़ी में शुक्रवार को भी JCCJ प्रभारी प्रशांत गुप्ता भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. वह जोगी कांग्रेस से 6 ग्राम पंचायत एवं 17 बूथ के प्रभारी रहे.

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने प्रशांत गुप्ता को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. वहीं मरवाही विधानसभा में प्रशांत गुप्ता को बूथ प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई. कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. सभी ने 3 नम्बर को होने वाले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही विधानसभा उपचुनाव में प्रचण्ड बहुमत से जीत हासिल करने का संकल्प लिया.

इस दौरान आर. पी. सिंह प्रवक्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी, बिलासपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी, शंकर कंवर और अर्चना पोर्ते उपस्थित थे.बता दें कि नामांकन की अंतिम आज तारीख है। वहीं ऋचा जोगी का जाति प्रमाण पत्र निलंबित होने के बाद अमित जोगी आज 1 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे. अजीत जोगी की समाधि में पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद नामांकन भरेंगे. उनके साथ ऋचा जोगी, रेणु जोगी भी रहेंगी.

NO COMMENTS