Home अपडेट खेत में मिली राजमिस्त्री की अधजली लाश, गला दबाकर की गई हत्या,...

खेत में मिली राजमिस्त्री की अधजली लाश, गला दबाकर की गई हत्या, पास ही लावारिस मिली बाइक

खेत में मिली जली हुई लाश।

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)। तखतपुर में एक युवक की अधजली लाश खेत में पड़ी हुई मिली। उसकी पहचान राजमिस्त्री सूरज लोधी के रूप में हुई है। तीन दिन पहले रायपुर रोड मे एक होटल के पीछे खेत में एक वैन चालक की लाश मिली थी। हत्या के बाद लाश को क्षत-विक्षत छोड़ने की यह दूसरी वारदात है।

तखतपुर के कैलाश नगर वार्ड क्रमांक दो में रविवार की सुबह एक चरवाहे ने देखा कि पराली में एक युवक का शव खेत में जली हुई हालत में पड़ा हुआ है। करीब 200 मीटर की दूरी पर एक बाइक भी लावारिस हालत में खड़ी है। उसने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी एसआरसाहू ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर जांच शुरू की। यह पाया कि युवक को पराली से जलाया गया है लेकिन शव पूरी तरह नहीं जल पाया। युवक पास के ही ग्राम निगारबंद का सूरज लोधी (19 वर्ष) है जो राजमिस्त्री का काम करता है। उसे शराब का आदी भी बताया गया है। लावारिस मिली बाइक भी उसी की है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक की हत्या गला दबाकर की गई है। पुलिस अब छानबीन कर रही है कि युवक घटनास्थल पर कैसे आया और उसके साथ घटना के पहले क्या हुआ था। वह अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

ज्ञात हो कि बीते शुक्रवार को रायपुर रोड पर स्थित होटल सेंट्रल प्वाइंट इंटरनेशनल के पीछे खेत में 23 वर्षीय वैन चालक दीपक यादव का शव मिला था। उसकी कलाई काट ली गई थी तथा आंख नोचकर निकाल ली गई थी। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

NO COMMENTS