Home अपडेट प्रेम विवाह के जाल में फंसी युवती की शिकायत पर पति सहित...

प्रेम विवाह के जाल में फंसी युवती की शिकायत पर पति सहित 9 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

दुर्ग : जिले की एक युवती को प्रेम विवाह रास नही आया. प्रेमी ने प्रेम जाल में फांस कर पहले युवती का दैहिक शोषण किया फिर शादी से इंकार कर दिया. युवती ने थाना में दैहिक शोषण की शिकायत दर्ज करायी तो प्रेमी ने जेल जाने से बचने के लिए घरवालो के सामने शादी कर ली. उसके बाद प्रेमी पति ने युवती को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. यहाँ तक की उसे घर से निकाल दिया. अब पीड़ित युवती ने प्रेमी पति सहित ससुराल पक्ष के 9 लोगो के खिलाफ महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

मामला रामनगर सुपेला का है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पहले दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग कराई. मगर समझौता नही होने पर मामला दर्ज कर लिया है. पीडिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 2017 में उसकी मुलाकात गाडाडीह उतई निवासी पंकज रात्रे से हुई थी. पंकज ने फोन पर उससे बातचीत शुरू की और फिर धीरे धीरे दोनों के बीच प्रेम हो गया. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बनने शुरू हो गये. इस बीच युवती ने पंकज से शादी की जिद्द की. पकंज ने उसे घरवाले पसंद नही करते की बात कहकर शादी करने से मना कर दिया.

युवती ने पंकज के खिलाफ दैहिक शोषण की शिकायत दर्ज करा दी. जेल जाने से बचने के लिए पंकज ने 2019 में घरवालो के समक्ष युवती से शादी कर ली. उसके बाद युवती पंकज के घर आ गयी. पंकज के घरवालो ने दहेज को लेकर युवती को ताने देने शुरू कर दिए. उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. कुछ समय बाद पंकज युवती को लेकर किराये के मकान में रहने चला गया. तीन महीने उसके साथ रहा फिर अचानक उसे छोडकर भाग गया. युवती ससुराल पहुची तो फिर से उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. तीन दिन बाद ही उसे घर से बाहर निकाल दिया.

पीड़ित युवती ने उसके बाद मामले की शिकायत महिला थाना में दर्ज करा दी. पीडिता ने  पति पंकज रात्रे, ससुर गेंदराम रात्रे, सास बुधयारिन बाई, जेठ परमानंद रात्रे, जेठानी रानी रात्रे, डेढ़सास सरोजनी शिवारे, डेढ़सास श्यामा लहरी, डेढ़सास सतरूपा तुरकाने और बुआ सास श्यामवती डहरवाल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जिस पर पुलिस ने सभी नौ आरोपितो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

NO COMMENTS