Home अपडेट मुख्यमंत्री बघेल मरवाही से रायपुर रवाना हुए, मंत्री अमरजीत सहित कई विधायक...

मुख्यमंत्री बघेल मरवाही से रायपुर रवाना हुए, मंत्री अमरजीत सहित कई विधायक भी दशगात्र में पहुंचे

मरवाही विधायक डॉ. केके ध्रुव के बेटे के दशगात्र कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघे आज मरवाही में विधायक डॉ. के.के.ध्रुव के निवास पर उनके दिवंगत बेटे के दशगात्र में शामिल हुए। कार्यक्रम में करीब एक दर्जन कांग्रेस विधायक भी शामिल हुए। इसके पहले उन्होंने आज सुबह अमरकंटक में संगम पर स्नान किया और जलेश्वर महादेव के दर्शन किये। शाम को मुख्यमंत्री वापस राजधानी रायपुर लौट गये।

डॉ. ध्रुव के बेटे बिजली विभाग के इंजीनियर प्रवीण कुमार ध्रुव का एक कार दुर्घटना में बीते 23-24 अगस्त की रात कोरबा के पास निधन हो गया था। दो दिवसीय अमरकंटक प्रवास के बाद आज दोपहर दो बजे बघेल मरवाही में बनाये गये हेलिपेड से सीधे डॉ. ध्रुव के निवास पर श्रद्धांजलि सभा स्थल पर पहुंचे। उन्होंने डॉ. ध्रुव से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान उनके साथ खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, विधायक मोहित केरकेट्टा, प्रकाश नायक, बृहस्पत सिंह, डॉ. विनय जायसवाल सहित करीब एक दर्जन विधायक भी उपस्थित थे। बिलासपुर तथा गौरेला पेन्ड्रा से बड़ी संख्या में गये पार्टी नेता और कार्यकर्ता भी श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुए। श्रद्धांजलि सभा स्थल पर बारिश के कारण आगंतुक ज्यादा देर नहीं रुक पाये। जामवन्त रेस्ट हाउस में उनके भोजन की व्यवस्था की गई थी।

इसके पहले दो दिन के गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही तथा अमरकंटक प्रवास पर पहुंचे बघेल ने आज सुबह नर्मदा और अरंडी नदी के संगम पर स्नान किया और पूजा-अर्चना की। उन्होंने इसके बाद जलेश्वर धाम में भगवान शिव की पूजा अर्चना भी की। वे राजेन्द्र ग्राम में बनाये गये हैलिपेड से मरवाही रवाना हुए। इसके पहले बुधवार को मुख्यमंत्री ने कल्याण आश्रम में बाबा कल्याण दास से भी करीब दो घंटे मुलाकात की थी।

 

 

 

 

NO COMMENTS