Home अपडेट फाउन्डेशन क्रिकेट अकादमी पहुंचे मंत्री कवासी लखमा, आदिवासी बच्चों को मिल रहे...

फाउन्डेशन क्रिकेट अकादमी पहुंचे मंत्री कवासी लखमा, आदिवासी बच्चों को मिल रहे निःशुल्क प्रशिक्षण की सराहना की

मंत्री कवासी लखमा का स्वागत करते हुए फाउन्डेशन क्रिकेट अकादमी के चेयरमेन प्रिंस भाटिया।

बिलासपुर । फाउन्डेशन क्रिकेट अकादमी के खिलाड़ियों के बीच आज शाम पहुंचकर प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। उनके साथ विधायक शैलेष पांडेय और प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष कोको पाढ़ी भी थे।

मंत्री लखमा ने कहा कि वे बहुत गरीब परिवार के आदिवासी क्षेत्र से आते हैं। यहां आने से मुझे मालूम हुआ कि अकादमी में आदिवासी बच्चों को निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जाता है। भूपेश बघेल सरकार की ओर से वे इस अकादमी के उज्वल भविष्य की कामना करते है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आगे चलकर इस अकेडमी के खिलाड़ी न केवल प्रदेश में अपितु देश एवं विदेश में भी अपना परचम लहरायेंगे।

विधायक शैलेश पांडेय ने कहा कि वे यहां हम हमेशा आते रहते है। यह अकेडमी खेल के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करती है। प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष  पाढी ने कहा कि इस अकेडमी में आदिवासी बच्चों को बेटियों को निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जाता है। आज युवाओं को सही दिशा देने के लिए एकेडमी यह कदम बेहद सराहनीय है।

अकेडमी के संचालक प्रिंस भाटिया ने कहा कि हमारे अतिथि संस्था में आकर आदिवासी बच्चों एवं बेटियों को प्रोत्सहित करने के लिए यहां पहुचकर हम सभी को सम्बल दिया है। हमारी अकेडमी में खेल के साथ साथ प्लांटेशन, डांडिया महोत्सव एवं प्रदेश का पहला सर्वधर्म क्रिकेट स्वर्गीय गफ्फार भाई की स्मृति में कराया गया।

इस अवसर पर रणजी प्लेयर सन्तोष साहू, नान्तु शुकला, जावेद मेमन, रामा बघेल, अमितेश रॉय, शिवा नायडू, दुलारे भाई, अमित दुबे, तनमीत छाबड़ा, शेरू असलम, तौशिफ भाई आदि बड़ी संख्या में खिलाड़ियों के पालक एवं कांग्रेसजन उपस्थित थे ।

NO COMMENTS