Home अपडेट उप-चुनाव जीतते आ रहे हैं, मरवाही भी जीतेंगे, अल्प प्रवास पर पहुंचे...

उप-चुनाव जीतते आ रहे हैं, मरवाही भी जीतेंगे, अल्प प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री बघेल ने कहा

छत्तीसगढ़ भवन बिलासपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

बिलासपुर। गुरु पूर्णिमा उत्सव में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अभी तक हर उप चुनाव जीता है, मरवाही भी जीतेंगे।

बघेल ने कहा कि जिन लोगों ने अब तक वहां कांग्रेस के ही निशान को जीत मिलती रही है। जिन लोगों ने कांग्रेस को कांग्रेस को नुकसान पहुंचाकर 15 साल सत्ता से दूर रखा था उन्हें लोग जान गये हैं। उप चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित है।

बघेल ने कहा कि गोबर खरीदने की योजना अद्भुत है। डेढ़ रुपये प्रति किलो की दर से गोबर खरीदकर उसका सदुपयोग किया जायेगा। उन मजदूरों को अतिरिक्त लाभ होगा जिनके पास खेती नहीं है।

केन्द्र की आलोचना करते हुए उन्होंने चीन की सीमा पर देश के सैनिकों की शहादत के लिये मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

संसदीय सचिवों की नियुक्ति को लेकर सफेद हाथी वाले बयान पर बघेल ने पलटवार किया और पूछा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में 15 साल तक इस पद पर लोगों को क्यों बिठाकर रखा था।

बघेल के साथ कार्यक्रम में स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय टेकाम, विधायक शैलेष पांडेय, रश्मि सिंह, महापौर रामशरण यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान, जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक आदि उपस्थित थे।

छत्तीसगढ़ भवन में उन्होंने जनप्रतिनिधियों, पार्टी नेताओं और जिला प्रशासन के अधिकारियों से नगर विकास के बारे में चर्चा की।

बघेल भारतीयनगर में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए इसके बाद रायपुर रवाना हुए।

 

NO COMMENTS