Home अपडेट मुख्यमंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्ष चौहान से फोन पर कहा-ग्रामीणों के स्वास्थ्य...

मुख्यमंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्ष चौहान से फोन पर कहा-ग्रामीणों के स्वास्थ्य व भोजन का ध्यान रखें…

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जिला पंचायत बिलासपुर के अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान।

बिलासपुर। कोरोना महामारी की प्रदेशभर में स्थिति की जानकारी लेने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार सभी जनप्रतिनिधियों से फोन के माध्यम से सम्पर्क में हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान को फोन करके जिले की स्थिति के बारे में पूरी जानकारी ली। उन्होंने चौहान को सभी ब्लॉक में सेनेटाइजर, मास्क और जरुरतमंद को राशन की कमी ना हो इसका विशेष ध्यान रखने को कहा,साथ ही चौहान को अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की बात भी कही।

चौहान ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके द्वारा लगातार निरीक्षण कर ग्रामीण इलाकों में विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं। श्री चौहान ने कहा कि ग्रामीणों में कोरोना वायरस को लेकर जो जागरूकता उन्होंने देखी वह काबिले तारीफ हैं। ग्रामीण सोशल डिस्टेंस का और लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। कुछ जिलों में मनरेगा के काम भी शुरू हो गया है जिससे स्थिति और भी बेहतर हो रही हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी शासन और प्रशासन के सभी नियमों का पालन करें, घर मे ही रहे,तब ही कोरोना जैसे महामारी को हराया जा सकेगा। शासन और प्रशासन दोनों ही आम लोगों की ज़रूरत का पूरा ध्यान रख रहे हैं किसी को भी राशन,स्वास्थ्य को लेकर कोई परेशानी नही होगी। चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री की दूरगामी सोच का ही परिणाम है कि छत्तीसगढ़ कोरोना से नियंत्रित कर पाने में सफल है।

NO COMMENTS