Home अपडेट कोविड काल में बेहतरीन कार्य के लिए सीएम के हाथों सम्मानित की...

कोविड काल में बेहतरीन कार्य के लिए सीएम के हाथों सम्मानित की गईं डॉ. आरती पांडे

मुख्यमंंत्री भूपेश बघेल ने सम्मानित किया डॉ. आरती पांडेय को।

बिलासपुर। सिम्स चिकित्सालय की कोविड प्रभारी डॉ. आरती पांडेय को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रायपुर की ओर से रखे गए एक कार्यक्रम में कल अनुकरणीय सेवा के लिए उन्हें व प्रदेश के कई अन्य चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। डॉ. पांडेय ने कोविड संक्रमण के दौरान मरीजों की सेवा में दिन-रात एक कर दिया था। इसके बावजूद कि उनके परिवार के सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनके सेवाभाव को प्रदेश के डॉक्टरों के लिए मिसाल बताते हुए सराहा गया। डॉ. पांडेय नाक-कान-गला रोग विशेषज्ञ हैं, तथा सिम्म मेडिकल कॉलेज में विभागाध्यक्ष हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोविड संक्रमण के दौरान छत्तीसगढ़ ने जिस तरह से जंग लड़ी वैसा काम शायद ही देश के किसी और राज्य में हुआ हो। उन्होंने कोविड संक्रमितों की सेवा करते हुए जान गंवा देने वाले डॉक्टरों को नमन किया।

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेज कार्पोरेशन के संचालक व विधायक डॉ. विनय जायसवाल, मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा, प्रदीप शर्मा, आईएमए अध्यक्ष डॉ. विकास अग्रवाल, सचिव डॉ. दिग्विजय सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS