Home Uncategorized मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष में रहते किया वादा निभाया, ब्राह्मणपारा के...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष में रहते किया वादा निभाया, ब्राह्मणपारा के पाटे में की गुफ्तगू

ब्राह्मण पारा रायपुर की खादी दुकान के सामने के पाटे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ब्राह्मण पारा के उसी पाटे पर बैठकर आज चाय पी जहां वे विपक्ष में रहते हुए आये थे और लोगों ने उन्हें मुख्यमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी थीं। बघेल ने उनसे तब वादा किया था कि वे सीएम बनेंगे तब फिर आकर इस पाटे पर बैठेंगे और चाय पियेंगे।

जब बघेल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष थे वे गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने ब्राह्मणपारा पहुंचे थे। उन्होंने लोगों के आग्रह पर सेमहराबाड़ा में खादी की दुकान से कपड़े लिये। दुकानदार ने उन्होंने चाय मंगवाई और चाय आने पर कप लेकर दुकान के बाहर बने पाटे पर बैठ गये, यह कहते हुए कि चाय पीने का आनंद तो पाटे पर ही आता है। उनके ठेठ छत्तीसगढ़ी सरल रूप देखकर लोगों ने कहा कि आप एक दिन जरूर सीएम बनेंगे। तब बघेल ने कहा था कि तब वे फिर इस पाटे पर बैठकर चाय पीने के लिये आयेंगे।

आज मुख्यमंत्री बघेल गणेश प्रतिमा का दर्शन करने के लिये फिर ब्राह्मणपारा पहुंचे थे। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने उन्हें उनके वादे की याद दिलाई। तिवारी के आग्रह पर बघेल आज फिर उसी खादी दुकान में पहुंचे और पाटे पर बैठकर नागरिकों से चर्चा की। वहां के लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल जो वादा करते हैं उसे वे निभाते हैं। उनका आम नागरिकों की तरह पाटे पर बैठना, उनकी सहजता और जनता से जुड़े रहने के भाव को दिखाता है।

NO COMMENTS