Home अपडेट आयकर छापों के विरोध में प्रदर्शन के लिए बिलासपुर से अधिवक्ता व...

आयकर छापों के विरोध में प्रदर्शन के लिए बिलासपुर से अधिवक्ता व कांग्रेसी बड़ी संख्या में शामिल हुए

आयकर छापों के विरोध में रायपुर में प्रदर्शन।

बिलासपुर। आयकर विभाग द्वारा बीते तीन दिनों से प्रदेश के कारोबारियों, प्रशासनिक अधिकारियों व अन्य लोगों पर केन्द्रीय सुरक्षा बलों के साथ लेकर की जा रही छापेमारी के विरोध में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रायपुर में जबरदस्त प्रदर्शन और आयकर कार्यालय रायपुर का घेराव किया। इसमें बिलासपुर से कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

आंदोलन में शामिल रहे प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के अध्यक्ष संदीप दुबे ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में गांधी मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ता संक्षिप्त सूचना के बावजूद 10 हजार से अधिक संख्या में शामिल हुए। कार्यक्रम को मरकाम के अलावा राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा, राजनांदगांव की महापौर हेमा देशमुख, विधि विभाग के अध्यक्ष संदीप दुबे, विधायक शिशुपाल शोरी, हेमलता ध्रुव, कुंवर सिंह निषाद, महामंत्री राजेन्द्र तिवारी व अन्य पार्टी नेताओं ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन व शैलेष नितिन त्रिवेदी ने किया।

वक्ताओं ने कहा कि हम बदले की किसी कार्रवाई से घबराने वाले नहीं हैं। हमारी सरकार ने एक साल में जनहित के जो कार्य किये हैं, उनको देखकर भाजपा घबरा गई है। देश की जनता का ध्यान दिल्ली की हिंसा से हटाने के लिए एक तड़ीपार के इशारे पर यह कार्रवाई की जा रही है।

धरने में महामंत्री अटल श्रीवास्तव, बिलासपुर जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, प्रमोद नायक, दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल, बिलासपुर महापौर रामशरण यादव के अलावा अधिवक्ता मोहन निषाद, कमलकांत मिश्रा, कहकशां दानी, विजय राठौर, राजेश सिंह, जसराज बल, स्मिता जैन, अश्वनी जायसवाल, मोहम्मद अशरद आदि भी शामिल हुए।

 

NO COMMENTS