Home अपडेट वर्ल्ड हेल्थ डे पर कोरोना से बचाने सेवा में जुटे डॉक्टर्स व...

वर्ल्ड हेल्थ डे पर कोरोना से बचाने सेवा में जुटे डॉक्टर्स व कर्मचारियों को सम्मानित किया लायंस क्लब सेवा ने

लायंस क्लब सेवा द्वारा सिम्स बिलासपुर के डॉक्टरों का सम्मान।

बिलासपुर। लायंस क्लब सेवा के पदाधिकारियों ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर कोरोना (कोविड-19) का इलाज कर रहे सिम्स चिकित्सालय के डॉक्टरों व कर्मचारियों को सम्मानित किया।

संस्था के पदाधिकारियों ने डॉक्टरों का तिलक लगाकर और आरती उतारकर सम्मानित किया गया। इस दौरान फल, बिस्किट आदि का वितरण भी किया गया।

इस मौके पर सिम्स के डीन डॉ. पीके पात्रा ने कहा कि कोरोना वायरस से देश जूझ रहा है। प्रदेश में सिर्फ 10 मामले आए हैं, इसमें से 9 पूरी तरह स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, यह डॉक्टरों और कर्मचारियों के लिए संतुष्टि की बात है। हमें आगे भी इस बीमारी का डटकर मुकाबला करना है। सिम्स के डॉक्टर और स्टाफ इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सिम्स के कोरोना वार्ड के इंचार्ज और एमएस डॉ. पुनीत भारद्वाज ने भी अपनी बातें रखीं।

संस्था की सचिव रीता राजगीर ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी का इलाज करना चुनौती से कम नहीं है। सिम्स ने शुरुआती दिनों में ही कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए अलग से ओपीडी शुरू कर उदाहरण पेश किया है।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष लायन महेश, कोषाध्यक्ष डॉक्टर श्वेता चेतानी, कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप राजगीर, प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव सुहैल अहमद, चिंटू सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

 

NO COMMENTS