Home अपडेट सरकंडा: सरिया लदी मिनी ट्रक को पकड़ा गया, शराब के लिये पैसे...

सरकंडा: सरिया लदी मिनी ट्रक को पकड़ा गया, शराब के लिये पैसे नहीं मिलने पर मारपीट करने का आरोपी एक माह बाद गिरफ्तार

सरकंडा बिलासपुर पुलिस की कार्रवाई।

बिलासपुर। सरकंडा पुलिस ने शराब के लिये पैसे नहीं देने पर मारपीट करने के एक आरोपी को घटना के एक माह बाद गिरफ्तार किया है।

आरोपी दौलत साहू ने गोविन्द लुट्टू पांडे और राज सूर्यवंशी के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए चिंगराजपारा स्कूल चौक के पास अनिमेष साहू से मारपीट की थी। अनिमेश से आरोपी शराब पीने के लिये पैसे मांग रहे थे। पुलिस आरोपी गुरु घासीदास चौक निवासी दौलत साहू की तलाश में थी। आज उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। गिरफ्तारी में प्रशिक्षु डीएसपी व सरकंडा थाना प्रभारी ललिता मेहर, एसआई धर्मेन्द्र वैष्णव, एएसआई जितेश चंद्र सिंह आरक्षक बलवीर सिंह, प्रमोद सिंह, राकेश यादव, लगन खांडेकर, आशीष राठौर व देवेन्द्र दुबे की अहम भूमिका रही।

चोरी की सरिया लोड स्वराज माजदा ले जाते आरोपी को धर दबोचा

21 सितंबर  को सरकंडा पुलिस को सूचना मिली कि सीपत की ओर से एक सफेद रंग का स्वराज माजदा में कोरबा से चोरी का सरिया आ रहा है। थाना प्रभारी सरकंडा प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक महोदय ललिता मेहर टीम के साथ मौके पर रवाना हुई और घेराबंदी कर सीपत की ओर से आ रही स्वराज माजदा सफेद रंग की सीजी 11 एबी 1707 को रोक लिया। पूछताछ के बाद सरिया चोरी का होना पाया गया। गाड़ी में लोड 10 लाख रुपये का सरिया को जब्त किया गया और आरोपी वाहन चालक बहतराई के अश्वनी कुर्रे को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी के ख़िलाफ धारा 41(1-4) सीआरपीसी / 379 भारतीय दंड विधान के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया। कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर, प्रधान आरक्षक अरविंद सिंह, आरक्षक किशोर काले, मुकेश, दिव्या, मुरली भार्गव, अतुल्य सिंह की अहम भूमिका रही।

NO COMMENTS