Home अपडेट हवालात में आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत, रायपुर से कल ही...

हवालात में आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत, रायपुर से कल ही गिरफ्तार कर लाई थी पुलिस

पुलिस लॉकअप में मौत।

बिलासपुर। शहर के तारबाहर थाने के लॉकअप में रायपुर से पकड़ कर लाए गए एक आरोपी की मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है।

सन 2022 में शहर के दीपक कुमार बेहरा ने श्याम मोहिद्दकर (50) के खिलाफ जमीन व वाहन के नाम पर 4 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की रिपोर्ट तारबाहर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस को पता चला कि आरोपी तेलीबांधा रायपुर में अपने परिवार के साथ रह रहा है। वह कल रायपुर गई और वहां से उसे पकड़ कर ले आई थी।

पुलिस का कहना है कि रात में आरोपी खाना खाकर हवालात के भीतर सो गया था। सुबह सिपाहियों ने देखा कि वह जमीन पर बेहोश पड़ा हुआ है। थाना प्रभारी और अन्य स्टाफ ने पहुंचने के बाद पाया  तो उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद अपने रिश्तेदारों के साथ मृतक आरोपी की पत्नी बिलासपुर पहुंची। उसने मौत को संदिग्ध बताते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है और इसकी जांच करने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा।

NO COMMENTS