Home अपडेट कोलकाता की युवती से बलात्कार के फरार आरोपी पर पुलिस ने घोषित...

कोलकाता की युवती से बलात्कार के फरार आरोपी पर पुलिस ने घोषित किया पांच हजार का इनाम

बिलासपुर। शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोपी शुभम् लालवानी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उल्लेखनीय है कि पीड़िता ने इस मामले में हाईकोर्ट में केस दायर कर रखा है।

थाना सरकंडा में कोलकाता निवासी एक 32 वर्षीय युवती की शिकायत पर शुभम् लालवानी, पिता महेश लालवानी के खिलाफ धारा 376 और 506 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी के विरुद्ध बलात्कार, शादी से इनकार करने व धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी 22 वर्षीय शुभम् लालवानी लालबाग, सिंधी कॉलोनी, गली नंबर 7 थाना बसंतपुर जिला राजनांदगांव का निवासी है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सरकंडा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए हरसंभव प्रयास किया है किन्तु फरार आरोपी के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस रेग्यूलेशन के पैरा 80- ए में निहित प्रावधान के तहत फरार आरोपी को गिरफ्तार कराने या उसके बारे में सूचना देने वाले के लिए पांच हजार रुपये का पुरस्कार रखा है। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस विवेचना में बरती गई ढिलाई को लेकर पीड़िता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर रखी है। याचिका में शुभम् लालवानी के अलावा उसके सहयोगी अनीश खान की गिरफ्तारी की मांग की गई है। पीड़िता ने कोर्ट में यह आरोप भी लगाया है कि पुलिस उसके पक्ष में बयान देने वाली एक युवती को परेशान कर रही है। बीते मई में अपने जवाब में पुलिस ने कोर्ट में जवाब दिया था कि बलात्कार के आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है।

NO COMMENTS