Home अपडेट राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस अब कहती है, वे सबके...

राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस अब कहती है, वे सबके हैं – योगी आदित्यनाथ

बहतराई स्टेडियम में योगी आदित्यनाथ की आमसभा।

बेलतरा में यूपी के सीएम की चुनावी सभा, विधायक ने स्वागत में निकाली बुलडोजर रैली   

बिलासपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम मंदिर बनने की खुशी मुझे अयोध्या से अधिक छत्तीसगढ़ में दिखाई देती है, वह इसलिये कि सबसे पहले खुशियां ननिहाल में मनाई जाती है और यह श्रीराम का ननिहाल है। यहां के कण-कण में राम की स्मृतियां छिपी हुई हैं, मगर ये कांग्रेस के लोग कहते हैं कि राम तो हैं ही नहीं, और जब अयोध्या में राम मंदिर बन गया तो कहते हैं कि राम तो सबके हैं। ये कांग्रेस का दोहरा चरित्र है, इसे समझने की आवश्यकता है।
बहतराई स्थित बीआर यादव स्मृति इनडोर स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा में  योगी ने कहा कि जब कोई जिम्मेदारी दी जाती है कांग्रेस उसे अराजकता, अवव्यस्था का शिकार बना देती है। सन् 1947 में कांग्रेस के हाथ में सत्ता आई, कांग्रेस ने देश को समृद्धि की ओर ले जाने के बजाय अराजकता, अव्यवस्था, जातिवाद, भाषावाद, संप्रदायवाद,आतंकवाद, नक्सलवाद की ओर धकेल दिया। जानबूझकर संविधान में ऐसे-ऐसे प्रावधान कर दिए जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को भी अपमानित करते थे और देश में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे थे। उसी में एक प्रावधान था धारा 370 का। सन् 1952 में कश्मीर के लिए विशेष प्रावधान कर दिया, जो मूल संविधान में नहीं था। उसी के खिलाफ भारतीय जनसंघ के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को आंदोलन करना पड़ा था जिसमें नारा दिया गया था कि एक देश में दो विधान, दो निशान, दो प्रधान नहीं चलेंगे। 65 वर्ष तक कांग्रेस के लोग कुछ नहीं कर पाए । जब मोदी प्रधानमंत्री और अमित शाह जी गृहमंत्री बने तब धारा 370 समाप्त हुई। आज आतंकवाद वहां से समाप्त हो गया है।
योगी आदित्य नाथ ने कहा कि 1947 के बाद जब पाकिस्तान बड़ी अकड़ के साथ भारत से अलग हुआ था आज वहां की 20 करोड़ आबादी के पास अनाज का संकट है ‌ और मोदी जी करीब साढ़े चार वर्ष से 80 करोड़ जनता को अनाज दे रहे हैं वो भी मुफ्त। ये आगामी 5 साल तक जारी रहेगा। अब 2047 तक विकसित भारत और देश की तीसरी बड़ी अर्थ व्यवस्था बनाने की संकल्पना को पूरा करने तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटें जीतकर देने का संकल्प लेना होगा। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री आवास बनने नहीं दिया परंतु मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति दी हैं। आज देश में 2.5 करोड़ गरीबों के घर में बिजली कनेक्शन है। बिलासपुर लोकसभा के प्रत्याशी तोखन साहू ने कहा कि युवाओं, महिलाओं,किसान, गरीब मजदूरों के बेहतरी और खुशहाली के लिए मोदी जो को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है । बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि 7 मई के होने वाले चुनाव में बिलासपुर की जनता एक नया इतिहास लिखने जा रही है बिलासपुर लोकसभा का यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी रिकार्ड मतों से जीतेंगे।
मंच में मंत्री दयाल दास बघेल, लखन लाल देवांगन, विधायक अमर अग्रवाल विधायक धरम लाल कौशिक, पूर्व सांसद लखन लाल साहू, हर्षिता पाण्डे. प्रबल प्रताप सिंह .जूदेव अरुण सिंह चौहान. रामदेव कुमावत, महामंत्री मोहित जायसवाल घनश्याम कौशिक गुलशन ऋषि शंकर दयाल शुक्ला उमेश गौराहा आदि उपस्थित थे।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से पहले शहर में बुल्डोजर रेली निकाली, जो प्रमुख मार्गों से गुजरी। एएस ई सी एल हेलीपेड से लोयोला स्कूल रोड पहुंची तब सड़क के अगल बगल खड़ी बुलडोजरों से उन पर पुष्पवर्ष की गई।

NO COMMENTS