Home मरवाही चुनाव प्रदेश में सारे काम ठप, सिर्फ वसूली और लूट हो रही, मरवाही...

प्रदेश में सारे काम ठप, सिर्फ वसूली और लूट हो रही, मरवाही की जनता सरकार को सबक सिखायेगी- डॉ. रमन सिंह

डॉ. रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़।

भाजपा की जीत के बारे में नहीं बता सकता, प्रत्याशी ठीक हैं, स्थिति अच्छी है..

बिलासपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि भूपेश बघेल सरकार का आचरण हर उस वादे के खिलाफ है जिसने उन्हें प्रदेशकी जनता ने भारी बहुमत से चुना। हम चाहते हैं कि मरवाही की जनता उन्हें एक बार सबक सिखाये और वह जरूर सिखायेगी। भाजपा की जीत के बारे में उन्होंने कहा कि अभी से वे नहीं बता सकते, कल नामांकन दाखिले में जा रहे हैं, पता चलेगा। डॉ. गंभीर सिंह ठीक प्रत्याशी है और पार्टी की स्थिति अच्छी है।

मरवाही के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह कल 15 अक्टूबर को नामांकन दाखिला करने वाले हैं। इसमें शामिल होने के लिये डॉ. रमन सिंह आज रात बिलासपुर में रुके। पत्रकारों से इस दौरान चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़क, पुल, पुलिया, केन्द्र व राज्य सरकार की सारी विकास योजनायें बंद पड़ी है। केवल रेत, कोयला और शराब माफिया की वसूली और लूट चल रही है। किसानों, युवकों, बेरोजगारों के लिये वादे, शराबबंदी के वादे कर भूपेश बघेल ने बहुमत हासिल की लेकिन सरकार सारे काम वादे के खिलाफ कर रही है। हम चाहते हैं जनता एक बार उनको सबक सिखाये। 20 माह से प्रदेश में भय और आतंक का माहौल बन चुका है। बस्तर से लेकर सरगुजा तक छोटी-छोटी बच्चियां लगातार बलात्कार की शिकार हो रही हैं जो शर्मनाक ही नहीं प्रशासन की विफलता भी है। बस्तर ही नहीं छत्तीसगढ़ के पत्रकार प्रताड़ित हो रहे हैं और उन्हें राजधानी की सड़कों पर उतरकर आंदोलन करना पड़ रहा है।

डॉ. सिंह ने कहा कि जिस तरह से एक-एक बूथ में कांग्रेस ने अपने विधायकों को उतार दिया है उससे साफ है कि वह इस चुनाव को लेकर दहशत में है। वह अपनी अभी से पराजय मानने लगी है।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को सहानुभूति का लाभ मिलने के बारे में किये गये सवाल को उन्होंने टाल दिया। जाति सत्यापन के मामले में कहा कि उच्च स्तरीय जाति छानबीन समिति का फैसला तो है पर जब अदालत में मामला है अंतिम निर्णय का इंतजार करना होगा, देखते हैं क्या आता है।

NO COMMENTS