Home अपडेट मुख्यमंत्री कोरोना सहायता कोष में पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने दी...

मुख्यमंत्री कोरोना सहायता कोष में पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने दी एक माह की पेंशन

मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष के लिए सीपत (बिलासपुर) के पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश बाजपेयी कलेक्टर डॉ. संजय अलंग को चेक सौंपते हुए।

बिलासपुर। सीपत(बेलतरा)के पूर्व विधायक और कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय सचिव चन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने पूर्व विधायकों को प्राप्त होने वाली पेंशन की राशि में से एक माह की धन राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में बिलासपुर कलेक्टर डॉ. संजय के अलंग के माध्यम से जमा किया। इसके लिये मुख्य मंत्री श्री बघेल ने उनके प्रति आभार व्यक्त किया ।

बाजपेयी ने मुख्य मंत्री भूपेश बघेल से बात कर उनके मार्ग दर्शन में इस आपदा के लिये चलाये जा रहे अभियान के सार्थक परिणामों की चर्चा की। उन्होंने इस मिशन में लगे सभी इन प्रतिनिधियों,प्रशासन,पुलिस,चिकित्सक सेवा से जुड़े तमाम अमलों के समर्पित सेवा से उन्हें अवगत कराते हुये उनका आभार व्यक्त किया ।

क़ोरोना वाइरस के चलते सारा विश्व संकट के दौर से गुज़र रहा है। भारत में भी इसके दुष्प्रभाव के कारण पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति से गुज़र रहा है। संकट की इस घड़ी में अन्य संसाधनों के साथ राज्य क़ो इस आपदा से निपटने के लिये पर्याप्त धनराशि की आवश्कता है। इसके लिये राज्य में मुख्य मंत्री सहायता कोष की स्थापना की गई है जिसमें लोग स्वेच्छा से राशि जमा करवा रहे है। इस कार्य में समाज के सभी लोग अपनी भागीदारी निभा रहे हैं।

 

NO COMMENTS