Home अपडेट एसईसीएल मुख्यालय में सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों को भावभीनी विदाई

एसईसीएल मुख्यालय में सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों को भावभीनी विदाई

एसईसीएल से सेवानिवृत्त अधिकारी क्रर्मचारियों का विदाई समारोह।

बिलासपुर। एसईसीएल से सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों को एक समारोह में भावभीनी विदाई दी गई। उन्हें शॉल, श्रीफल व पुष्पहार से सम्मानित किया गया तथा पीएफ और ग्रेच्युटी की राशि का चेक प्रदान किया गया।

इस अवसर पर कार्मिक निदेशक डॉ. आरएस झा ने कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारी कर्मचारियों ने अपने ज्ञान और अनुभव से कम्पनी को सदैव लाभान्वित किया। उन्होंने आपसी सामंजस्य और सहयोग से अपना कार्य सम्पादित किया। उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मियों तथा उनके परिवार के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।  निदेशक तकनीकी, संचालन आर के निगम ने कहा कि इन कुशल कर्मचारियों की भरपाई कर पाना संभव नहीं है।  निदेशक तकनीकी योजना परियोजना, एम के प्रसाद ने सेवानिवृत्त कर्मियों की दूसरी पारी की सफलता की कामना की। निदेशक वित्त एसएम चौधरी ने कहा कि आज सेवानिवृत्त हो रहे अधिकारी-कर्मचारी एसईसीएल की स्थापना के समय से ही सेवाएं दे  रहे थे। सेवानिवृत्ति एक अवसर है बेहतर और नया जीवन शुरू करने का।

सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारियों ने कहा कि यहां के कर्मचारियों में कार्य के प्रति बहुत निष्ठा है और उन्होंने किसी भी कार्य को बोझ समझकर नहीं किया। विभाग प्रमुखों ने भी सेवानिवृत्त अधिकारी कर्मचारियों की सराहना की और उनके खुशहाल जीवन की कामना की।

सेवानिवृत्त कर्मियों का जीवन परिचय राजभाषा उप प्रबंधक प्रभात कुमार ने दिया। मुख्य प्रबंधक प्रशासन व जनसम्पर्क पी. नरेन्द्र कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

31 अक्टूबर को सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारी कर्मचारियों में व्ही.पी. सिंह महाप्रबंधक (सामग्री प्रबंधन), अजीत सिंह गौर महाप्रबंधक (सिविल), जी.टी. कुरूप मुख्य प्रबंधक (कार्मिक/औद्यो संबंध), आशीष कुमार घोष मुख्य प्रबंधक (सीपी), योगेश बाबू कसेर परचेस इन्सपेक्टर, प्रेमलता दुबे कार्यालय अधीक्षक व पद्माकर कुम्हारे ड्रायव्हर कम मैकेनिक शामिल हैं।

विदाई समारोह में विभिन्न विभागाध्यक्ष, अधिकारी, कर्मचारी, महिला कर्मी, श्रमसंघ प्रतिनिधि, सीएमओएआई, अनुसूचित जाति जनजाति संगठनों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

NO COMMENTS