Home अपडेट देर रात सड़क पर झुंड लगाकर खड़े पांच युवकों को पुलिस ने...

देर रात सड़क पर झुंड लगाकर खड़े पांच युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वरिष्ठ पत्रकार से की थी बदसलूकी  

लॉकडाउन के उल्लंघन व पत्रकार से दुर्व्यवहार के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।

बिलासपुर। सम्पूर्ण लॉकडाउन के दौरान देर रात सड़क पर भीड़ लगाकर खड़े युवकों ने वरिष्ठ पत्रकार कमल दुबे के साथ दुर्व्यवहार करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

मिली जानकारी के मुताबिक 9 मई की रात 10.30 बजे वरिष्ठ पत्रकार कमल दुबे ने अपने काम से लौटने के दौरान देखा कि उनके घर के पास कुछ लोग भीड़ जमा करके खड़े हुए हैं। उन्होंने वहां रुककर उन्हें घर में रहने की समझाइश दी, तभी उनमें से कुछ लोग अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें धमकाने लगे। आवेदक कमल दुबे ने उनका वीडियो बनाने की कोशिश की तो मोंटी नाम के एक आरोपी ने उनका मोबाइल छीनने की कोशिश की। उसके साथ आरोपी विनोद कुमार साहू, संतोष दास महन्त, साजिद खान, माजू खान और धर्मेन्द्र गिरी गोस्वामी भी आवेदक को गालियां देने लगे। दुबे ने इसकी शिकायत तारबाहर थाने में की। तारबाहर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 188, 294 तथा 147 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

बिना मास्क पहने निकले 71 लोगों पर कार्रवाई

सप्ताह में दो दिन पूर्ण तालाबंदी के तहत रविवार को आवश्यक सामग्री को छोड़कर शेष सभी प्रकार की दुकानें व प्रतिष्ठान आज शहर में बंद रखे गये थे। पुलिस ने पेट्रोलिंग के जरिये सभी चौक चौराहों व प्रमुख मार्गों पर भ्रमण कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की।  इस दौरान पुलिस ने लोगों को घरों से नहीं निकलने और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी स्वच्छता और सुरक्षा सम्बन्धी जानकारी भी दी। आज बिना मास्क पहने निकलने वाले 71 लोगों पर भी पुलिस ने कार्रवाई की।

NO COMMENTS