Home अपडेट कोरोना वायरस की रोकथाम व क्वारांटीन सेंटर में अच्छा भोजन उपलब्ध कराने...

कोरोना वायरस की रोकथाम व क्वारांटीन सेंटर में अच्छा भोजन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया कलेक्टर ने

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही कलेक्टर डोमन सिंह समीक्षा बैठक में।

समीक्षा बैठक में शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी लाने का निर्देश

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। कलेक्टर डोमन सिंह ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित समय-सीमा की बैठक में सभी विभागीय अधिकारियों को कोरोना वायरस के रोकथाम एवं नियंत्रण के संबंध में आवश्यक दिशानिर्देश दिए। उन्होंने नवगठित जिले में सभी विभागों के कार्यालयों की स्थापना एवम स्टाफ के संबंध में जानकारी ली।

कलेक्टर ने जिले में शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी ली और आवश्यक दिशानिर्देश दिए। उन्होंने जिले के सभी  क्वॉरांटीन सेंटर में अच्छे भोजन की व्यवस्था का निर्देश दिया साथ ही, जनप्रतिनिधियों के सहयोग से क्वॉरांटीन सेंटर  में रह रहे श्रमिकों को सैनिटाइजर आदि सामग्रियों का वितरण करने कहा।

उन्होंने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे लोगो के चिकित्सकीय जांच हेतु जिला चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए।

कलेक्टर ने लोकसेवा गारंटी अधिनियम के क्रियान्वयन के सबंध में विभागों से प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने आगामी शिक्षा सत्र को देखते हुए आवश्यक तैयारी करने के दिशानिर्देश दिए। उन्होंने शासन की योजनांतर्गत जिले में अंग्रेजी माध्यम स्कूल के संबंध में शिक्षा विभाग के अधिकारियों से विस्तृत जानकारी ली। कलेक्टर ने मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान के सुचारू क्रियान्वयन के लिये महिला बाल विकास के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

NO COMMENTS