Home अपडेट 12 लाख रुपये के गुटखा पाउच से भरे पिकअप को लूटने के...

12 लाख रुपये के गुटखा पाउच से भरे पिकअप को लूटने के सभी 5 आरोपी व खरीददार गिरफ्तार

लूट ाके मामले का खुलासा करते पुलिस अधिकारी।

नीली बत्ती कार में आकर किया था ओवरट्रेक, ड्राइवर को किया था अगवा

बिलासपुर। 12 लाख रुपए के गुटखा पाउच से भरे पिकअप की लूट की वारदात में शामिल सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक खरीददार है।  

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने आज पत्रकारों को बताया कि 24 जनवरी की सुबह 5 बजे नीली बत्ती लगी कार में सवार 5 लोगों ने राजश्री गुटखा से भरे पिकअप को तोरवा थाने के अंतर्गत धूमा चौक के पास ओवरटेक करके रोक लिया था। ड्राइवर विजय करण ने नीली बत्ती में पुलिस होने का अंदाजा लगाते हुए गाड़ी रोक दी थी। पिकअप रुकने पर कार सवारों ने ड्राइवर को कार में धकेल कर बिठा लिया और हाथ बांधकर एक खेत के पास छोड़कर भाग गए। वे गुटखा सहित पिकअप को लेकर फरार हो गए। उन्होंने जयराम नगर के पास खाली पिकअप को लावारिस हाल में छोड़ दिया। गुटखा को वे दूसरे वाहन में भरकर फरार हो गए थे।

लूट के आरोपियों के पकड़े जाने की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि क्षेत्र के निगरानी बदमाशों से पूछताछ पर पता चला कि पहले से ही कई अपराधों में शामिल रहे आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वे माल को खफा कर विशाखापट्टनम भागने की तैयारी में थे। पुलिस ने घटना में शामिल सभी 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके अलावा खरीददार पवन मौर्य (32 वर्ष) को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसने डेढ़ लाख रुपये में लूट का माल खरीदा था।

इनमें मोहम्मद वसीम (32 वर्ष) चुचुहिया पारा, मोहम्मद बिलाल अंसारी (26 साल) लिंगियाडीह, शेख साहिल (30 वर्ष)  लिंगियाडीह, राकेश नायडू (31 वर्ष) टिकरापारा एवं राघव सोनी (35 वर्ष) अटल आवास सरकंडा शामिल हैं।

आरोपियों से महिंद्रा केयूवी 100 कार, स्वराज माजदा और टाटा 407 जब्त की गई है। राजश्री गुटखा के लूटे गए पैकेट और 35 बोरी तंबाकू भी बरामद कर लिया गया है।

NO COMMENTS