Home अपडेट कांकेर में एक ही जगह पर दो रोड एक्सीडेंट, मार्निंग वाक पर...

कांकेर में एक ही जगह पर दो रोड एक्सीडेंट, मार्निंग वाक पर निकले चार किशोरों और बस कंडक्टर की मौत

सडक दुर्घटना कांकेर।

कांकेर।  एक भीषण सड़क दुर्घटना में आज सुबह पैदल घूमने निकले चार किशोरों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस बीच जमा हुई भीड़ से निकलने के लिये रिवर्स हो रही बस के चपेट में उसके परिचालक की मौत हो गई।
घटना कांकेर के समीप ग्राम देवरी के कोंदागांव चौक की है। चार किशोर प्रणय देहरी (16 वर्ष), रोशन राणा, (15 वर्ष), दिनेश नाग (11 वर्ष) और पुष्पराज (16 वर्ष) आज सुबह मार्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान अंतागढ़ माइन्स, भानुप्रतापपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने चारों को अपनी चपेट में ले लिया। सभी के सिर हाथ पैर बुरी तरह कुचल गये। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वहां चक्का जाम कर दिया। इस भीड़ में एक यात्री बस फंस गई, जिसे चालक ने रिवर्स करने के लिये परिचालक को बस के पीछे भेजा। रिवर्स हो रही बस की गति अचानक बढ़ गई और परिचालक की उसमें दबने से मौत हो गई। इस तरह एक ही समय में एक ही जगह पर हुई दो दुर्घटनाओं में पांच की मौत हो गई।
ग्रामीण ट्रक के मालिक को बुलाने की मांग को लेकर शवों को उठाने से मना कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बावजूद इस समय चक्काजाम जारी है।

NO COMMENTS