Home Uncategorized इंडिया गठबंधन के नेता बिलासपुर में कांग्रेस प्रत्याशी यादव के लिए प्रचार...

इंडिया गठबंधन के नेता बिलासपुर में कांग्रेस प्रत्याशी यादव के लिए प्रचार करेंगे

इंडिया गठबंधन की बिलासपुर में पत्रकार वार्ता।

बिलासपुर। इंडिया गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं ने कहा है कि उनके कार्यकर्ता बिलासपुर में कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार करेंगे।
आम आदमी पार्टी की प्रदेश सचिव और प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला, बिल्हा विधानसभा क्षेत्र से कोषाध्यक्ष जसबीर सिंग चावला,सीपीआई एम के जिला सचिव रवि बैनर्जी, सीपीआई के नंदकुमार कश्यप,सीपीआई एमएल के जिला सचिव लल्लन सिंह ने प्रेस क्लब में पत्रकारों को यह जानकारी दी। इस दौरान कांग्रेस नेता राकेश शर्मा व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मास्टर ट्रेनर ब्रह्मदेव सिंह ठाकुर भी मौजूद थे।
वक्ताओं ने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में सुरक्षित नहीं है और संविधान भी खतरे में है। मोदी सरकार विकास के नाम पर छलावा, देश में भेदभाव और धर्म के नाम पर बंटवारा कर रही है। इन सब से देश और संविधान को बचाना है। इसीलिये बिलासपुर में भी गठबंधन के प्रत्याशी देवेंद्र यादव को विजयी बनाने के लिए सभी एकजुट हुए हैं। पूरे देश में इंडिया गठबंधन के बैनर सभी दल के नेता एकजुट हो चुके है और भाजपा गठबंधन को हराकर इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगा।
प्रेसवार्ता में ईडी के राजनैतिक इस्तेमाल,महिला पहलवानों के साथ यौन हिंसा के आरोपी बृजभूषण सिंग को बचाने,चंडीगढ़ चुनाव में हुई वोट की गड़बड़ी, उद्योगपतियों को ब्लैकमेल कर चंदा लेने का उल्लेख करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर वक्ताओं ने हमला बोला।। गठबंधन की तरफ से देवेंद्र यादव को अपना प्रत्याशी बताते हुए एक पोस्टर भी जारी किया गया। उन्होंने जनता से महंगाई, रोजगार, गैस के दाम, महिला सुरक्षा, जल जंगल जमीन की सुरक्षा के मुद्दे पर वोट देने का आह्वान किया।

NO COMMENTS