Home अपडेट गहने बेचने के फिराक में घूम रहा था, पुलिस ने दबोचा तो...

गहने बेचने के फिराक में घूम रहा था, पुलिस ने दबोचा तो हुआ तीन चोरियों का खुलासा

क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा चोरी के आरोपी से बरामद सामान।

सोने-चांदी के जेवर, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड सहित डेढ़ लाख का माल बरामद

चोरी के गहने बेचने के फिराक में घूम रहे एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया तो हाल ही में हुई तीन चोरियों का खुलासा हो गया।

क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि शांतिनगर, तिफरा निवासी कुंभज साहू नाम का व्यक्ति तिफरा में सोने चांदी के जेवर की बिक्री के फिराक में घूम रहा है। एएसपी नीरज चंद्राकर और उप अधीक्षक प्रवीण चंद्र राय के निर्देश पर पुलिस ने उसे पकड़कर कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने शहर के तीन स्थानों में घरों का ताला तोड़कर चोरी की है। इसमें सोने चांदी के जेवर, नगद और एटीएम कार्ड भी थे। आरोपी के कब्जे से सोने के टॉप्स, लॉकेट और चांदी के पायल बरामद हुए हैं। इसके अलावा दो मोबाइल फोन व कुछ नगद राशि जब्त की  गई है। जब्त सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है।

दो चोरियां दो दिन पहले सिरगिट्टी थाना इलाके से की गई थी। यादव नगर तिफरा निवासी चुरावन लाल साहू के निवास पर दो दिन पहले 22 अगस्त को सोने चांदी के जेवर और 11 हजार रुपए नगद सहित कुल 33 हजार रुपए की चोरी की गई थी। इसी रात हर कुमार साहू के कालिका नगर तिफरा निवास से चांदी के जेवर, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड सहित नगद रकम चुराई गई थी। शांतिनगर तिफरा में गुलाब राय के निवास से चांदी की पैरी, मोबाइल और नगद रकम आरोपी ने 12 जुलाई को चुराया था। इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच के प्रधान आरक्षक अनिल साहू और आर. वीरेन्द्र साहू की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

 

NO COMMENTS