Home अपडेट प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लीगल सेल कमेटी के चेयरमेन दुबे का स्वागत,...

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लीगल सेल कमेटी के चेयरमेन दुबे का स्वागत, प्रभार संभाला  

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में संदीप दुबे का स्वागत।

बिलासपुर। हाईकोर्ट अधिवक्ता संदीप दुबे का प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधि विभाग का चेयरमेन बनाये जाने पर आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में स्वागत किया गया।

समारोह में  उद्योग मंत्री कवासी लखमा, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गिरीश देवांगन सहित जिला अध्यक्ष मोहन लाल निषाद, राजेश सिंह ठाकुर, स्मिता जैन, सलीम काज़ी, सुशोभित सिंह, विक्रम दीक्षित, शिवेश सिंह, जसराज सिंह, अजय जोशी सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित थे। बाद में रविंद्र चौबे एवं महापौर प्रमोद दुबे ने भी दुबे को बधाई व शुभकामनायें दी।

कार्यक्रम मे मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि देश को आजादी वकीलों ने ही दिलाई। गांधी, नेहरू एवं अम्बेडकर ने न्याय के रास्ते पर चलकर गरीब, मजदूरों के लिए पैरवी की एवं क़ानून बनाने में मदद की। इसीलिए आज देश मे क़ानून का राज है। गिरीश देवांगन ने कहा अभी कांग्रेस सत्ता में है, इसलिए दुबे को बहुत जिम्मेदारी के साथ काम करना है। शासन की योजना को जन जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी विधि विभाग की है।

चेयरमेन संदीप दुबे ने कहा कि वकील सरकार के द्वारा लागू की गई जन योजना को अच्छे से पढ़ लें औऱ उसको जन-जन तक पहुचायें। गरीब तबके की मदद करें ताकि योजनाओं का लाभ वे ले पाएं। ऐसे जरूरतमंदों के लिए शिविर लगाएं, औपचारिकता पूरी करने मे मदद करें तथा अधिकारी तक आवेदन पहुचायें। यदि अधिकारी काम करने मे हीला-हवाला करता है तो फिर मंत्री तक बात पहुचायें। कार्यक्रम के पश्चात् दुबे ने अपने कार्यालय में प्रभार संभाला।

 

NO COMMENTS