Home अपडेट बिलासपुर स्टेशन से कुछ देर में छूटने वाली थी लोकल, अचानक बोगी...

बिलासपुर स्टेशन से कुछ देर में छूटने वाली थी लोकल, अचानक बोगी में आग लगने से मचा हड़कंप

बिलासपुर स्टेशन पर बोगी में लगी आग।

बिलासपुर। प्लेटफार्म पर खड़ी बिलासपुर कोरबा लोकल स्पेशल ट्रेन की एक बोगी में आज सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में आग बुझा ली गई। घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।
ज्ञात हो कि आज दोपहर कोरबा से रवाना होने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की बोगियों को सुबह 7.30 बजे लोकल बनाकर प्रतिदिन की तरह बिलासपुर से कोरबा जाना था। यह ट्रेन यार्ड से निकलकर प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर खड़ी थी। सुबह 6.10 बजे उसकी एक एसी बोगी एम 1 से धुआं उठता दिखा। थोड़ी देर में बोगी के भीतर से लपटें उठने लगीं। इसकी खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। रेलवे फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इस दौरान वरिष्ठ रेल अधिकारी भी स्टेशन पर पहुंच गए थे।
दुर्घटनाग्रस्त बोगी को अलग कर ट्रेन को कोरबा रवाना कर दिया गया।
बिलासपुर रेल मंडल के पीआरओ अंबिकेश साहू ने बताया कि घटना से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है, मामले को जांच में लिया गया है।
ज्ञात हो कि यह ट्रेन सुबह 7.30 को लोकल बनाकर कोरबा भेजी जाती है, जिसमें ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगते ही यात्री बैठने लगते हैं। जिस समय यह घटना हुई कोई यात्री ट्रेन पर सवार नहीं था। इसके चलते एक गंभीर हादसा टल गया।

NO COMMENTS