Home अपडेट नगर-निगम कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन कोरोना राहत कोष मे दिया,...

नगर-निगम कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन कोरोना राहत कोष मे दिया, कपड़ा व्यापारी हर दूसरे दिन बाटेंगे भोजन के पैकेट

बिलासपुर के रेडिमेड कपड़ा व्यापारी लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को भोजन का पैकेट बांटते हुए।

बिलासपुर। कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए नगर-निगम के अधिकारियों-कर्मचारियों ने अपने एक दिन का वेतन 6 लाख 73 हजार रुपये रिलीफ फंड में दिया है। रेडिमेड कपड़ा व्यापारी संघ ने हर दूसरे दिन 100 पैकेट भोजन जरूरतमंदों को बांटने की घोषणा की है,जिसकी आज शुरूआत हुई।

शनिवार को भी त्रिवेणी भवन, रैन बसेरा, सिंधी कॉलोनी सामुदायिक भवन, सकरी सामुदायिक भवन, राजकिशोर नगर समुदायिक भवन और अन्य जगह रुके व जरूरतमंद 273 लोगों को 2530 पैकेट भोजन उपलब्ध कराया गया। इसी तरह नगर निगम के फूड सप्लाई सेंटर से सकरी, तिफरा, सिरगिट्टी, व्यापार विहार, सरकंडा, राजकिशोर नगर सहित सभी 8 जोन के गरीब, दिहाड़ी मजदूर, असहाय जिनके पास राशन कार्ड नहीं है ऐसे 2175 परिवार को निशुल्क राशन सामग्री उनके घरों पर पहुंचा कर दिया गया। आज 37 घरों में राशन, भोजन पैकेट, दवाइयां और अन्य जरूरत के सामानों की होम डिलिवरी की गई।

निगम के फूड सप्लाई सेंटर को आज 25 क्विंटल चांवल और 3 क्विंटल दाल और ढाई क्विंटल नमक दान में मिला। रेडिमेड कपड़ा व्यवसायियों ने हर दूसरे दिन 100 पैकेट भोजन बांटने की जिम्मेदारी ली है। संघ के जगदीश गोविंदानी, शंकर जीवनानी, प्रकाश चावला, धीरज रोहरा, भागचंद बजाज ने शनिवार को निगम के फूड सप्लाई सेंटर के सहायक नोडल अधिकारी व प्रभारी कार्यपालन अभियंता अनुपम तिवारी और निगम टीम के साथ जरूरमंदों को 100 पैकेट राशन सामग्री का वितरण किया गया।

NO COMMENTS