Home अपडेट आठवीं की छात्रा का मर्डर कर लाश चौक पर छोड़ी, फोन करके...

आठवीं की छात्रा का मर्डर कर लाश चौक पर छोड़ी, फोन करके करतूत बताई और आरोपी फरार

मुस्कान,, जिसकी हत्या हुई।

बिलासपुर। आठवीं कक्षा की एक 16 साल की छात्रा की बीती रात हत्या कर दी गई। आरोपी ने फोन करके खुद ही हत्या कर देने की बात बताई और फरार हो गया। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

कोटा के ग्राम लमेर के शिव मोहल्ला में रहने वाली प्रिया दास मानिकपुरी ने शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि उसके पास रात तीन बजे उसकी भतीजी मुस्कान उर्फ वंशिका के मोबाइल फोन से आया। फोन कछार के दीपक श्रीवास्तव ने किया था। उसने कहा कि मैंने तुम्हारी भतीजी की हत्या कर दी है लाश लमेर चौक पर पड़ी है, आकर ले जाओ। फोन आते ही सब घबरा गये। तत्काल उसने अपने परिवार और करीबियों को फोन लगाकर इस बारे में जानकारी दी। सभी ने लमेर चौक पर जाकर देखा तो मुस्कान बेहोश पड़ी थी। उस पर पानी छिड़ककर देखा, कोई आवाज़ नहीं आई लेकिन सांस चल रही थी। फोन कर एम्बुलेंस 108 बुलाया गया। कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पहुंचने के बाद उसे मृत बता दिया गया।

प्रिया दास ने बताया है कि उसने अपनी भतीजी को बीते दो माह से अपने घर शिव मोहल्ला कोटा में रखा था। मुस्कान के पिता,उसके भाई मनहरण ने यह कहकर उसे उसके पास छोड़ा था कि वह दिनभर मोबाइल पर लगी रहती है। उसे फोन मत देना। कोटा पुलिस ने बताया है कि मृतका और आरोपी पहले से एक दूसरे को जानते थे।  आरोपी मृतका की बुआ प्रिया दास को फोन करने के बाद फरार हो चुका है। उसके ख़िलाफ़ पहले भी छेड़खानी का एक मामला दर्ज है। आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया है और सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

 

NO COMMENTS