Home अपडेट नी लियोन का दिलचस्प मास्क सोशल मीडिया में वायरल, क्या है खास

नी लियोन का दिलचस्प मास्क सोशल मीडिया में वायरल, क्या है खास

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन अपने बोल्ड लुक्स और स्टाइल्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. हाल ही में सनी ने अपने मास्क की फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उनका ये मास्क बेहद ही स्पेशल है. एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें वह ट्रांसपेरेंट मास्क पहनी नजर आ रही हैं

इस मास्क की खास बात यह है कि इससे उनका मेकअप नहीं छिपेगा. इस मास्क को पहनने के बाद सनी का मेकअप साफ नजर आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘शूट के बीच में खुद को प्रोटेक्ट रखा है और मेकअप भी खराब नहीं होगा.’ एक्ट्रेस का ये मास्क फैन्स को भी खूब भा रहा है.

इन तस्वीरों में सनी का अलग ही लुक देखने को मिल रहा है. हैलोवीन एन्जॉय करतीं सनी लियोनी को देख आपको भी अंदाज़ा हो जाएगा कि वह इस फेस्टिवल को कितना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में सनी रंगबिरंगी ड्रेस में नज़र आ रही हैं और उन्होंने आसमानी रंग का फ्रॉक और गुलाबी रंग का लेगिंग पहना हुआ है. सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि फैन्स के बीच सनी का मेकअप भी चर्चा का विषय बना हुआ है. हैलोवीन के लिए ख़ास तौर पर सनी, फनी लुक में हैं साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का एक विग भी पहना हुआ है.

आपको बता दे सानी लियोनी ने बॉलीवुड में 8 साल पूरे किए हैं. उन्हेंने कई फिल्मों में काम किया और कई हिट आइटम नंबर भी दिए है. इंडस्ट्री में अपनी शानदार जर्नी को लेकर सनी ने फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रियादा किया है. उन्होंने कहा था कि वह खुद को लकी मानती है की उन्हें अक्सेसप्ट किया है. वो कहती है की उनकी जर्नी बाकियो से काफी अलग है.

 

NO COMMENTS