Home अपडेट जिन कार्यकर्ताओं की मदद से हम मंत्री-विधायक बन गये, अब बारी उनकी...

जिन कार्यकर्ताओं की मदद से हम मंत्री-विधायक बन गये, अब बारी उनकी सरकार बनाने की-धनेन्द्र साहू

कांग्रेस भवन में नगर निकाय चुनाव प्रभारी वरिष्ठ विधायक धनेन्द्र साहू ने बैठक ली।

नगर-निगम चुनाव के कांग्रेस प्रभारी ने बैठक में कहा-वार्ड कमेटी से ही तय होंगे दावेदार

बिलासपुर। प्रदेश कांग्रेस की ओर से नगर निकाय चुनाव के लिए नियुक्त प्रभारी प्रदेश के वरिष्ठ विधायक धनेन्द्र साहू ने कहा कि वार्ड कमेटियों के माध्यम से ही पार्षद पद के आवेदन स्वीकार किए जायेंगे।

कांग्रेस भवन में आयोजित बैठक में साहू ने कहा कि कार्यकर्ताओं की राय प्रत्याशी चयन में महत्वपूर्ण होगी। हम लोगों को कार्य़कर्ताओं ने विधायक,मंत्री और मुख्यमंत्री बना दिया। अब हम सब की बारी है कि कार्यकर्ताओं को मदद कर उनकी शहर सरकार बनायें। उन्होंने याद किया कि प्रदेश अध्यक्ष के कार्यकाल में बिलासपुर के लोगों का उन्हें सहयोग मिला है और व्यक्तिगत रूप से अधिकतर लोगों को वे जानते हैं । प्रभारी के रूप में मुझे सबका सहयोग मिलेगा ,इसी भावना के साथ आपके बीच हूं।

साहू ने छत्तीसगढ़ भवन में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से सलाह-मशविरा किया और दावेदारों से व्यक्तिगत चर्चा की। साहू के बिलासपुर पहुंचने के रास्ते में तिफरा से नेहरू चौक तक स्वागत हुआ। नगर निगम के 70 वार्डों के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस भवन में जिला, शहर, ब्लॉक कांग्रेस की संयुक्त बैठक ली।

बैठक में प्रमुख रूप से विधायक शैलेष पांडेय,विधायक रश्मि सिंह, प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, वाणी राव, प्रदेश उपाध्यक्ष बैजनाथ चन्द्राकर,पदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय सहित प्रदेश सचिव गण, ब्लाक अध्यक्ष गण, पार्षद,पार्षद प्रत्याशी गण, एन एस यू आई, महिला कांग्रेस,युवा कांग्रेस और सेवा दल के पदाधिकारी उपस्थित थे।

कांग्रेस भवन के कार्यक्रम में स्वागत भाषण शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर और जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने दिया।विधायक शैलेष पांडेय और प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं से तथा वर्तमान चुनौतियों से प्रभारी को अवगत कराया ।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, विजय पांडेय, रामशरण यादव, महेश दुबे, पंकज सिंह, विवेक बाजपेयी, रविन्द्र सिंह, महेंद्र गंगोत्री, प्रमोद नायक, अरुण सिंह चौहान, संध्या तिवारी, सीमा सोनी, सीमा पांडेय, भुवनेश्वर यादव, शेख गफ्फार, अशोक अग्रावल, फिरोज कुरैशी, राजेश पांडेय, शेख नजीरुद्दीन, राजेश शुक्ला, ऋषि पांडेय सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन तैय्यब हुसैन ने किया ।

 

NO COMMENTS