Home अपडेट जादू-टोना के शक पर महिला को टांगी से उतारा था मौत के...

जादू-टोना के शक पर महिला को टांगी से उतारा था मौत के घाट

शहडोल, मध्य प्रदेश। थाना गोहपारू क्षेत्रांतर्गत गुरूवार की सुबह करीब 09 बजे थाना प्रभारी गोहपारू प्रशिक्षु, उप पुलिस अधीक्षक सनम बी खान को सूचना मिली कि ग्राम खैरवना में महिला की हत्या हो गई है। सूचना की तस्दीक हेतु तत्काल हमराही स्टाफ के साथ घटना स्थल पहुंचकर मृतिका तेरसिया बाई यादव पति स्व. दुखवा यादव उम्र 55 वर्ष निवासी खैरवना बनसई टोला थाना गोहपारू के शव की पंचनामा कार्यवाही की गई तथा अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया एवं आरोपी की पता तलाश प्रारंभ की गई।

जादू-टोना के शक पर हत्या :

विवेचना के दौरान मृतिका के परिजनों से पूछताछ की गई जिन्होंने संदेही गणेश सिंह गोंड पिता अमर सिंह गोंड निवासी खैरवना द्वारा मृतिका तेरसिया बाई पर जादू-टोना करने की शंका को लेकर मृतिका की हत्या करने का संदेह ज़ाहिर किया। इसी संदेह के आधार पर संदेही की तलाश की जाने लगी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि संदेही भागने की फिराक में है। जिस पर थाना प्रभारी गोहपारू ने पुलिस टीम की मदद से घेराबंदी कर ग्राम दियापीपर वेयर हाऊस के पास से संदेही गणेश सिंह पिता अमर सिंह गोंड उम्र 38 वर्ष निवासी खैरवना को पकड़ा गया।

टांगी से किया था वार :

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान गणेश सिंह गोंड ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसकी पत्नी की तबियत काफी दिन से खराब चल रही थी एवं शंका थी उसकी पत्नी पर तेरसिया बाई ने जादू-टोना किया है। जिस कारण से आरोपी ने गुस्से में आकर तेरसिया बाई की टंगिया से मारकर हत्या कर दिया था एवं टंगिया को वहीं खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके बताये स्थान से घटना में प्रयुक्त टंगिया बरामद की गई एवं चस्मदीद साक्षियों के कथन लेखबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय शहडोल के समक्ष पेश किया है।

NO COMMENTS