Home अपडेट प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर भाजपा ने...

प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर भाजपा ने बिलासपुर में लगाए नारे : ढाई साल का हिसाब दो, भूपेश बघेल जवाब दो

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को उसके कार्यकाल के ढाई वर्ष पूर्ण होने पर जन घोषणा पत्र में किए गए। उनके वादों को याद दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेशव्यापी जन जागरण अभियान शुरू किया गया है। ढाई साल का हिसाब दो भूपेश बघेल दो जवाब दो जैसे नारों के साथ पूरे प्रदेश की तरह ही बिलासपुर में भी शुरू हुए इस जन जागरण अभियान के तहत पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के द्वारा आज शहर के रानी लक्ष्मीबाई वार्ड मगरपारा, तालापारा स्थित तैबा चौक में लोगों से सघन जनसंपर्क किया गया। इस दौरान लोगों से बातचीत करते हुए भूपेश बघेल की सरकार के द्वारा कांग्रेस की जन्म घोषणा पत्र में किए गए वादों में से कौन-कौन से वादे पूरे हुए हैं और कौन-कौन से वादे पूरे नहीं हुए हैं जैसे सवाल पूछे गए।

लोगों से कहा गया कि कांग्रेस सरकार के राज में आप लोगों को क्या-क्या फायदा हुआ ? इस पर लोगों ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी के साथ ही उसके कार्यकाल में घर-घर और गली-गली शराब बिकने का आरोप लगाया गया। जन जागरण वादाखिलाफी कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत, मनीष अग्रवाल, महेश चंद्रिकापुरे, सैयद मकबूल अली, अमित तिवारी, नारायण गोस्वामी, युसूफ अली, मनोज कश्यप, किशोर यादव, शोभा कश्यप, मंजुला सिंह, दीपशिखा यादव, मीना गोस्वामी, वंदना तिवारी, रोशन सिंह, रोहित मिश्रा, अंकित गुप्ता, तनुज वोहरा, जवाहर बांधक्कर, सुनील प्रजापति, मनोज सोनी, सनी राव, मनोज बांसरे सहित भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।

NO COMMENTS