Home अपडेट हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी मर्डर केस में मुख्य आरोपी कपिल की पत्नी को...

हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी मर्डर केस में मुख्य आरोपी कपिल की पत्नी को हाईकोर्ट से जमानत मिली

संजू त्रिपाठी।

पुलिस की जांच पर उठ रहे हैं सवाल, अब तक एक भी शूटर हाथ नहीं आया

बिलासपुर। जिले के हाई प्रोफाइल हिस्ट्रीशीटर और कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी मर्डर केस में मुख्य आरोपी उसके भाई कपिल त्रिपाठी की पत्नी सुमित्रा त्रिपाठी को घटना के 4 माह बाद हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। इस मामले में 20 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था लेकिन एक भी शूटर उसके हाथ नहीं आया है।

उल्लेखनीय है 14 दिसंबर को फार्म हाउस से कार से लौटते समय दिनदहाड़े गोलियां चलाकर संजू त्रिपाठी की हत्या यूपी से बुलाए गए पांच सुपारी किलर्स ने की थी। पुलिस ने इस मामले में संजू त्रिपाठी के पिता पूर्व पार्षद जयनारायण त्रिपाठी, मुख्य आरोपी उसके छोटे भाई कपिल त्रिपाठी, उनके परिवार के अन्य सदस्यों, शूटर्स को भगाने और बुलाने में मदद करने वाले कपिल के साथियों, शूटर्स के लिए हथियार की सप्लाई करने वालों तथा संजू त्रिपाठी के मूवमेंट की जानकारी देने वाले कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान ही लगातार यह सवाल उठ रहा था कि गोली चलाने वाले एक भी शख्स को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिसके चलते उसका कोर्ट में केस कमजोर हो सकता है।

निचली अदालत में जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आरोपी सुमित्रा त्रिपाठी ने हाईकोर्ट में अपने अधिवक्ता के माध्यम से जमानत याचिका लगाई थी। जस्टिस पी सैम कोसी की अदालत ने सुनवाई के बाद उसकी जमानत सशर्त मंजूर की है।

NO COMMENTS