Home अपडेट रिपब्लिक टीवी के सम्पादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज...

रिपब्लिक टीवी के सम्पादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराई कांग्रेस नेताओं ने

अर्णब गोस्वामी।

राहुल गांधी की वीडियो प्रेस कांफ्रेंस को तोड़-मरोड़कर दिखाने का आरोप

बिलासपुर। रिपब्लिक टीवी के सम्पादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर एक और एफआईआर दर्ज की गई है। यह रिपोर्ट कांग्रेस नेता राहुल गांधी के के प्रेस कांफ्रेंस को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत करने के आरोप में है।

ज़िला शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक और जिला ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ने 21 अप्रैल को सिविल लाइन थाने में रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्णब गोस्वामी व अन्य  के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया था। उन्होंने कहा था कि रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्णब गोस्वामी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के 16 अप्रैल की वीडियो कॉन्फ्रेंस को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया। राहुल गांधी को साजिश के तहत बदनाम करने का प्रयास किया,जबकि राहुल गांधी  कोरोना वायरस के लिए पर्याप्त टेस्टिंग की मांग की और कहा कि जब तक टेस्टिंग नहीं होगा ये जानना कठिन होगा कि वायरस से कितने प्रभावित हैं और उसके बचाव -रोकथाम में दिक्कत होगी। लॉक डाउन हटने के बाद कि स्थिति भयावह हो सकती है। राहुल गांधी ने ये भी मांग कि गरीबों को केंद्र सरकार पर्याप्त आर्थिक मदद करे और सीधे उनके बैंक खाते में पैसे डाले। उक्त बयानों को अर्णब गोस्वामी ने अपने मनमाफिक ढंग से काल्पनिक कहानी बनाकर प्रस्तुत किया।

सिविल लाइन पुलिस ने मामले पर धारा 153बी, 504 तथा 188 आईपीसी के तहत अर्नब गोस्वामी के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए मामले को विवेचना में लिया है।

NO COMMENTS