Home अपडेट ओडिशा से तस्करी कर एमपी ले जाया जा रहा 20 लाख का...

ओडिशा से तस्करी कर एमपी ले जाया जा रहा 20 लाख का गांजा केयूवी सहित जप्त

जीपीएम में गांजा तस्कर गिरफ्तार।

बिलासपुर। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में मादक पदार्थों की तस्करी का एक बड़ा मामला पकड़ाया है।

पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक सफेद रंग की केयूवी 100 कार भारी मात्रा में गांजा के साथ रतनपुर होकर गौरेला मार्ग से गुजर रही है। गौरेला थाना और साइबर सेल की टीम ने जोगीसार में रतनपुर की ओर से आती हुई उक्त कार एमपी 65 सी 1712 को घेराबंदी कर रोक लिया। कार में तलाशी लेने पर 2 क्विंटल गांजा बोरियों में भरा हुआ मिला, जिसकी कीमत 20 लाख रुपए के करीब है।

वाहन में सवार रामपुर जिला अनूपपुर के विष्णु साहू डिंडोरी के करंजिया थाना के गोलू बंजारा डिंडोरी के ही गाड़ासराय थाने के रहने वाले राहुल अग्रवाल तथा यहीं के करंजिया थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रदीप मिश्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सभी की उम्र 30 वर्ष के आसपास है। गांजा के साथ तस्करी में उपयोग किए गए वाहन को भी जब्त कर लिया गया। आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

कार्रवाई में थाना प्रभारी गोरेलाल, युवराज तिवारी, साइबर सेल के एएसआई हेमंत आदित्य, एएसआई दुर्गेश राठौर और अन्य स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

सीमावर्ती जिला ‌ होने के कारण पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल और एडिशनल एसपी अर्चना झा ने मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए पुलिस स्टाफ को मुस्तैद रहने का निर्देश दे रखा है।

NO COMMENTS